S M L

एमसीडी चुनाव 2017: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का तड़का

बीजेपी, कांग्रेस और स्वराज इंडिया तक वोटरों को लुभाने के लिए चुनाव में स्टार कैंपेनर का सहारा ले रहे हैं

Amitesh Amitesh Updated On: Apr 14, 2017 09:05 AM IST

0
एमसीडी चुनाव 2017: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का तड़का

एमसीडी चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है प्रचार का शोर जोर पकड़ता जा रहा है. सियासत के दिग्गज से लेकर फिल्मी सितारे भीषण गर्मी के बीच माहौल को और गर्मा रहे हैं. कहीं बालीवुड का तड़का तो कहीं हालीवुड का जलवा देखने को मिल रहा है.

बाकी सितारे जहां चुनाव प्रचार के लिए हैं वहीं, हालीवुड की अदाकारा मयूर विहार फेज-2 में तो चुनाव मैदान में उतर गई हैं. पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज 2 के वार्ड नंबर 11 से हॉलीवुड की अदाकारा शुभा शर्मा ने एमसीडी चुनाव में ताल ठोंककर चुनाव को हाई प्रोफाइल बना दिया है.

swaraj india

एमसीडी चुनाव में योगेंद्र यादव की पार्टी स्वराज इंडिया भी ताल ठोंक रही है (फोटो: फेसबुक से साभार)

शुभा शर्मा स्वराज इंडिया की तरफ से चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. शुभा शर्मा पहले से सामाजिक कामों से जुड़ी हुई हैं लेकिन, अब उन्होंने पार्षद बनकर क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का फैसला किया है.

शुभा शर्मा ने हालीवुड फिल्म ‘डिजायर आफ हार्ट’ में काम किया है. कुछ वक्त पहले ही अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में काम किया है.

अरविंद केजरीवाल की पार्टी से दूरी

साल 2011 के अन्ना आंदोलन के दौरान शुभा अन्ना से काफी प्रभावित दिखी थीं लेकिन तब इन्होंने अरविंद केजरीवाल की पार्टी से दूरी बना रखी थी. अब योगेंद्र यादव के साथ सियासत का ककहरा सीखकर दिल्ली में निगम पार्षद बनने की कोशिश कर रही हैं.

ये तो रहा हॉलीवुड में काम कर चुकी एक्ट्रेस का हाल. बाकी दूसरी अभिनेत्रियां भी कम नहीं हैं. कांग्रेस की तरफ से नगमा से लेकर खुशबु तक प्रचार अभियान में जल्द शामिल होने वाली हैं. स्टार प्रचारकों की कमी से जूझ रही कांग्रेस के लिए इन अभिनेत्रियों के सहारे भीड़ जुटाने की कोशिश हो रही है.

नगमा और खुशबू

फिल्म एक्ट्रेस नगमा और खुशबू दिल्ली की गलियों में प्रचार कर कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगी

कांग्रेस की तरफ से नगमा से लेकर खुशबु तक सभी पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने वाली हैं.

बीजेपी भी इस रेस में पीछे नहीं है. पार्टी के दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी खुद भोजपुरी के जाने-माने गायक के साथ-साथ भोजवुड के बड़े अभिनेता हैं. तिवारी की इसी लोकप्रियता के कायल, बिहारी वोटरों पर नजरें गड़ाए पार्टी आलाकमान ने उन्हें दिल्ली की कमान सौंपी थी. अब मनोज तिवारी खुद ही सबसे बड़े स्टार प्रचारक के तौर पर दिल्ली की गलियों में अपना जलवा बिखेरने की तैयारी में हैं.

पूर्वांचलियों के बीच बड़े स्टार कैंपेनर

मनोज तिवारी ने भोजपुरी के एक और सुपर स्टार रवि किशन को भी बीजेपी से जुड़ने में मदद की है. रवि किशन भी दिल्ली में बसे पूर्वांचलियों के बीच बड़े स्टार कैंपेनेर के तौर पर जा रहे हैं. कमल खिलाने के लिए आशीर्वाद भी मांगते दिख रहे हैं. श्वेता तिवारी समेत कुछ और भी कलाकार बीजेपी के लिए दिल्ली की सड़कों पर वोट मांगते नजर आने वाले हैं.

Manoj Tiwari-Ravi Kishan

मनोज तिवारी और रवि किशन पर पूर्वांचली वोटरों को बीजेपी के पाले में करने का दारोमदार रहेगा (फोटो: पीटीआई)

यानी भोजवुड से लेकर बॉलीवुड तक और बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे दिल्ली के निकाय चुनाव में उतरकर चुनाव को गुलजार करने में लगे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi