S M L

एलजी दफ्तर में अनशन पर बैठे केजरीवाल के मंत्री का बढ़ा वजन, कपिल ने कसा तंज

मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का डॉक्टरों की एक टीम रोजाना चैकअप करती है.

Updated On: Jun 16, 2018 06:26 PM IST

FP Staff

0
एलजी दफ्तर में अनशन पर बैठे केजरीवाल के मंत्री का बढ़ा वजन, कपिल ने कसा तंज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों का एलजी दफ्तर में धरना जारी है. शनिवार को धरने के 6वें दिन डॉक्टरों ने जब मंत्रियों का चैकअप किया तो हैरान करने वाली बातें सामने आईं. नाम न छापने की शर्त पर चैकअप करने वाले डॉक्टर ने बताया कि चैकअप के दौरान दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का वजन 1 किलो 200 ग्राम बढ़ा हुआ निकला.

बता दें कि धरने पर बैठे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का डॉक्टरों की एक टीम रोजाना चैकअप करती है. गुरुवार को हुए चैकअप के दौरान सत्येंद्र का वजन 80.3 किलोग्राम था वहीं शुक्रवार को दोबारा नापे गए वजन में वह 81.5 किलो के पाए गए. एक दिन में उनका वजन 1.2 किलोग्राम बढ़ गया.

सत्येंद्र जैन के वजन बढ़ने की बात फैलने के बाद उनकी भूख हड़ताल पर सवाल उठने लगे हैं. हालांकि सत्येंद्र जैन के स्टाफ का कहना है कि उनका वजन केवल 300 ग्राम ही बढ़ा था. वहीं एक्सपर्ट्स का कहना है कि भूखे रहने पर वजन समान रहता है या घटता है लेकिन बढ़ नहीं सकता.

आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन के बढ़े वजन पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, 'जैन भूख हड़ताल में भी घोटाला कर गए, चार दिन की भूख हड़ताल के बाद डेढ़ किलो वजन बढ़ गया. केजरीवाल की छाया, सत्येंद्र जैन की माया.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi