S M L

बिहार: अब रामविलास पासवान के घर बजेगी शहनाई, बेटे चिराग के लिए आ रहे शादी के रिश्ते

तेजप्रताप की शादी के बाद लोजपा प्रमुख रामविलास के बेटे चिराग पासवान की जल्द ही शादी होने की है चर्चा

Updated On: May 24, 2018 02:19 PM IST

FP Staff

0
बिहार: अब रामविलास पासवान के घर बजेगी शहनाई, बेटे चिराग के लिए आ रहे शादी के रिश्ते

भारत में हर तरफ शादियों का मौसम चल रहा है. बॉलीवुड के सितारों की भी शादियां हो रही हैं और राजनीतिक गलियारों में धूम मचाने वाले नेताओं की भी. अभी कुछ दिनों पहले ही बिहार की राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी हुई. लगता है राजनीतिक गलियारों की शादियों का सिलसिला अभी रुकने वाला नहीं है.

खबरों के अनुसार बिहार की राजनीति के दूसरे धुरंधर खिलाड़ी और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान भी घोड़ी चढ़ने जा रहे हैं. हालांकि चिराग पासवान का अभी रिश्ता तय नहीं हुआ है. लेकिन चिराग को लेकर कई रिश्ते आए हैं. अगर पासवान परिवार को कोई रिश्ता पसंद आ जाता है तो जल्दी ही चिराग की शादी भी हो सकती है.

इस चर्चा को उस वक्त और जोर मिला था, जब तेजप्रताप की शादी में लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने अपनी शादी के एक सवाल पर कहा था कि अभी तो चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बेटे की शादी होनी है.

मालूम हो रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान बॉलीवुड में काम करने के बाद राजनीति में आए. उन्होंने 2011 में 'मिले न मिले हम' फिल्म की थी. 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में वह जमुई से पहली बार सांसद बने थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi