S M L

इमरान खान का दावा- 'पाकिस्तान नेशनल डे' पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

इमरान खान ने दावा किया है- पाकिस्तान नेशनल डे पर मोदी का मैसेज मिला, उन्होंने लिखा- मैं पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस पर पाकिस्तान को शुभकामनाएं देता हूं

Updated On: Mar 23, 2019 10:04 AM IST

FP Staff

0
इमरान खान का दावा- 'पाकिस्तान नेशनल डे' पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

पाकिस्तान में 23 मार्च को नेशनल डे मनाया जाता है और उससे एक दिन पहले यानी बीते शुक्रवार को पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने दावा किया है कि भारत के पीएम मोदी ने उन्हें इसके लिए बधाई दी है. न्यूज 18 की खबर के मुताबिक इमरान खान ने दावा किया है- पाकिस्तान नेशनल डे पर मोदी का मैसेज मिला, उन्होंने लिखा- मैं पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस पर पाकिस्तान को शुभकामनाएं देता हूं. ये समय है कि उप-महाद्वीप के लोग आतंक और भयमुक्त होकर साथ में मिलकर लोकतांत्रिक, शांतिपूर्ण, प्रगति के लिए काम करें.

आपको बता दें कि भारत सरकार ने नई दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग में पाकिस्तान नेशनल डे समारोह में किसी भी आधिकारिक प्रतिनिधि को नहीं भेजने का फैसला किया है. भारत 23 मार्च को आयोजित होने वाले पाकिस्तान नेशनल डे का बहिष्कार कर रहा है. वहीं पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेताओं को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया है जिस वजह से भारत ने इसका बहिष्कार किया है. दरअसल 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के संबंध खराब हुए हैं. इस हमले में सीआरफीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी. इसके बाद भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर एयर स्ट्राइक किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi