Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

सरकार फिर बनी तो नौकरियों में खत्म करेंगे महिलाओं की उम्र सीमा: डिंपल

मोदी सरकार को धोखेबाज बताकर डिंपल यादव ने मतदाताओं से समाजवादी पार्टी के लिए वोट मांगा

FP Staff Updated On: Feb 09, 2017 11:12 PM IST

0
सरकार फिर बनी तो नौकरियों में खत्म करेंगे महिलाओं की उम्र सीमा: डिंपल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान में जुटीं समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने गुरुवार को कानपुर में ऐलान किया है कि प्रदेश में फिर से समाजवादी सरकार बनने पर सरकारी नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा को समाप्त कर दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में सीएम अखिलेश यादव ने सूबे की तरक्की और खुशहाली के लिए विकास के बहुत काम किए हैं. इसलिए यूपी में एक बार फिर से अखिलेश के नेतृत्व में सरकार बननी चाहिए.

डिंपल यादव ने इससे पहले कानपुर नगर के रेसकोर्स ग्राउंड में एसपी उम्मीदवार अरुणा तोमर के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में कहा कि यह विधानसभा का चुनाव उत्तर प्रदेश के साथ ही देश की राजनैतिक दिशा तय करेगा. प्रदेश में फिर से एसपी की सरकार बनने पर सरकारी नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा को समाप्त किया जायेगा.

DIMPLE YADAV

डिंपल यादव लोगों को अखिलेश सरकार की उपलब्धियां गिनाकर वोट मांग रही हैं (फोटो: पीटीआई)

देश की जनता को धोखा दिया

डिंपल ने भी सीएम अखिलेश की तरह पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि 'अच्छे दिन लाने का वादा वाली सरकार ने देश की जनता को धोखा दिया है. नोटबंदी कर के केंद्र सरकार ने देश को मुसीबत में डाल दिया. नोटबंदी से जो परेशानियां हुई हैं, उसका बदला लेने का समय आ गया है. विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराकर बदला लीजिए'.

डिंपल यादव ने कहा कि 'यह आपके प्रिय भइया (अखिलेश यादव) का चुनाव है. इसलिए वोट देते समय एसपी उम्मीदवार के बारे में न सोचकर अपने भइया के चेहरे को याद करके वोट दीजिएगा. अभी बहुत सारा काम करना बाकी है'.

इस दौरान डिंपल के साथ मौजूद फिल्म अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि 'अखिलेश यादव के बराबर का कोई नेता नहीं है. अखिलेश मेरे बेटे जैसे हैं. मैं आप लोगों से अपने बेटे के लिए वोट मांगने आई हूं'.

जया बच्चन ने भी समाजवादी पार्टी की सरकार को वापस लाने की अपील की.

(न्यूज़ 18 हिंदी से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi