S M L

BJP से अलग लड़ी शिवसेना, तो उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान: रामदास अठावले

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है जिसमें उन्होंने कहा था कि आने वाले समय में महाराष्ट्र और केंद्र दोनों ही जगहों पर सरकारें बदलेंगी

Updated On: Oct 25, 2018 08:50 AM IST

FP Staff

0
BJP से अलग लड़ी शिवसेना, तो उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान: रामदास अठावले
Loading...

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार 2019 में नहीं लौटेगी. यानी अगले लोकसभा चुनाव में एनडीए की सरकार नहीं बनेगी. अठावले ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, मैं शरद पवार की बातों से बिल्कुल भी वाकिफ नहीं हूं. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने 4.5 साल के कार्यकाल में बहुत काम किया है. मुझे विश्वास है कि 2019 में भी बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और प्रधानमंत्री भी मोदी ही होंगे क्योंकि उनका कोई विकल्प ही नहीं है.

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में शरद पवार ने बुधवार को कहा था कि आने वाले समय में महाराष्ट्र और केंद्र दोनों ही जगहों पर सरकारें बदलेंगी. पवार से जब सवाल किया गया कि क्या नरेंद्र मोदी 2019 के बाद प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे? तो उन्होंने इसका ना में जवाब देते हुए कहा कि यह निश्चित है कि सरकार बदलेगी.

इधर महाराष्ट्र में शिवसेना पर टिप्पणी करते हुए अठावले ने कहा कि राज्य में शिवसेना तभी जीत सकती है जब वह बीजेपी के साथ लड़ेगी. अगर अलग लड़ी, तो पार्टी को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi