S M L

बिहारः क्यों बीजेपी नेता ने कहा अररिया बन जाएगा ISIS का गढ़

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष शुक्रवार को अररिया में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे

FP Staff Updated On: Mar 10, 2018 03:46 PM IST

0
बिहारः क्यों बीजेपी नेता ने कहा अररिया बन जाएगा ISIS का गढ़

चुनाव आते ही नेताओं के बोल बिगड़ने लगते हैं. बिहार में अररिया लोकसभा सीट पर उपचुनाव से पहले राजनीतिक माहौल गरम हो चुका है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि अगर आरजेडी के प्रत्याशी चुनाव जीतते हैं तो अररिया दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन आईएसआईएस का गढ़ बन जाएगा.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष शुक्रवार को अररिया में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि यदि सरफराज आलम (आरजेडी प्रत्याशी) को जीत मिलती है तो अररिया आईएसआईएस का हब बन जाएगा. वहीं अगर प्रदीप सिंह (बीजेपी प्रत्याशी) को जिताते हैं तो अररिया राष्ट्रवाद का हब बन जाएगा.

नित्यानंद राय शुक्रवार को उजैरपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. बिहार में भभुआ और जहानाबाद सीट पर विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव हो रहे हैं. यह 11 मार्च को होना है.

एक तरफ जहां एएनआई के ट्वीट में आईएसआई का जिक्र है, वहीं दैनिक जागरण, प्रभात खबर, पंजाब केसरी सहित कई अन्य अखबारों ने आईएसआईएस का जिक्र किया है. जानकारी के मुताबिक आईएसआई पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी का नाम है, आईएसआईएस आतंकी संगठन का नाम है.

जानकारी के मुताबिक अररिया लोकसभा क्षेत्र में मुस्लिम मतदाता कुल मतदाताओं के 41 प्रतिशत से ज्यादा हैं और जेडीयू के अपने पाले में आने के बाद बीजेपी हिंदू मतों के लामबंद होने की उम्मीद कर रही है.

मोहम्मद तस्लीमुद्दीन (2014 में अररिया से लोकसभा चुनाव जीतने वाले नेता) और जहानाबाद के विधायक मुंद्रिका यादव के निधन से उपचुनाव की जरूरत पड़ी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi