S M L

हमारी सरकार काम कर रही है तो हमें जनता का समर्थन भी मिलना चाहिए: योगी

योगी ने कहा की हमारी सरकार बिना जाति और बिना किसी भेदभाव के काम करती है तो उसे समर्थन और जनता का आशीर्वाद भी मिलना चाहिए

Bhasha Updated On: Jun 03, 2018 09:19 PM IST

0
हमारी सरकार काम कर रही है तो हमें जनता का समर्थन भी मिलना चाहिए: योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि हमारी सरकार यदि हर किसी के लिए बिना किसी भेदभाव के काम कर रही है तो उसे उसका श्रेय और जनता का समर्थन भी मिलना चाहिए.

योगी भदोही जिले में 87 करोड़ रुपए की 106 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास के मौके पर ‘कॉर्पोरेट एक्सपो मार्ट’ को सम्बोधित कर रहे थे. उन्होंने भदोही में बंद पड़ी चीनी मिल को फिर से चालू करने की जगह यहां 1200 करोड़ की लागत से एक बायो फ्यूल प्लांट लगाने की घोषणा करते हुए कहा की इस संयंत्र से तीन लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा. इस संयंत्र को कूड़ा करकट, खर पतवार से चलाया जाएगा.

उन्होंने कहा की पांच सौ साल की विरासत कालीन को जीआई (जियोग्राफिकल इंडीकेशन) टैग मिलने के बाद प्रदेश सरकार इसे और आगे बढ़ाने के लिए अखिल भारतीय कालीन निर्माता संघ की मांग पर कालीन निर्यात को पांच प्रतिशत की सब्सिडी दिए जाने पर भी गंभीरता से विचार करेगी. उन्होंने कहा इसके साथ ही प्रदेश सरकार कालीन को बढ़ावा देने के लिए इसकी ब्रांडिंग भी करेगी.

उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो भारतीय जनता पार्टी पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाते हैं उनसे पूछा जाना चाहिए कि उनकी सरकार में कितने दलितों को घर मिला, कितने को निजी शौचालय मिले, कितने को रोजगार मिले तो जवाब शून्य मिलेगा और जब इनके कार्य शून्य हैं तो ये हितैषी नहीं हो सकते.

योगी ने कहा की हमारी सरकार बिना जाति और बिना किसी भेदभाव के काम करती है तो उसे समर्थन और जनता का आशीर्वाद भी मिलना चाहिए. उन्होंने नक्सली हमले में शहीद हुए जवान सुलभ उपाध्याय के नाम पर यहां एक स्मारक बनाने की घोषणा की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi