S M L

हिंदू हैं तो BJP, मुस्लिम हैं तो कांग्रेस को वोट दें: बीजेपी मंत्री

वीडियो में राजस्थान सरकार के मंत्री कथित तौर पर हिंदुओं से बीजेपी और मुस्लिमों से कांग्रेस को वोट देने की बात कह रहे हैं

Updated On: Jan 10, 2018 02:31 PM IST

FP Staff

0
हिंदू हैं तो BJP, मुस्लिम हैं तो कांग्रेस को वोट दें: बीजेपी मंत्री

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री जसवंत यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में राजस्थान सरकार के मंत्री कथित तौर पर हिंदुओं से बीजेपी और मुस्लिमों से कांग्रेस को वोट देने की बात कह रहे हैं. वीडियो में जसवंत यादव कथित रूप से अपने चुनाव प्रचार के दौरान का एक किस्सा बता रहे हैं कि वो जब मेवात में थे तो मुस्लिमों ने उनसे कहा था कि वो उनके विकास कार्यों से खुश होकर उन्हें वोट देना चाहते हैं. लेकिन वो बीजेपी को वोट नहीं देना चाहते, क्योंकि वो एक हिंदू पार्टी है.

उपचुनावों के मद्देनजर प्रचार में जुटे यादव ने अलवर जिले के एक गांव में कहा कि अगर आप हिंदू हैं तो मेरे लिए वोट करें और अगर आप मुस्लिम हैं तो कांग्रेस को वोट करें. हालांकि यादव ने उनपर लग रहे सभी आरोपों से इनकार किया है. और कहा है कि ये वीडियो क्लिप कांग्रेस की साजिश है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने वीडियो के साथ छेड़छाड़ की है.

यादव ने कहा कि मैंने पहले कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'बेस्ट पीएम' हैं, तो कांग्रेस के लोगों ने वीडियो के साथ छेड़छाड़ की और वीडियो में दावा किया गया कि मैं कह रहा हूं कि मोदी 'भ्रष्ट पीएम' हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi