S M L

छत्तीसगढ़: नक्सली हमले में दो जवान शहीद

पुलिस दल जब पड़ोसी राज्य उड़ीसा के सीमावर्ती क्षेत्र में था तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया और गोलीबारी शुरू कर दी

Updated On: May 02, 2018 07:30 PM IST

Bhasha

0
छत्तीसगढ़: नक्सली हमले में दो जवान शहीद

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित गरियाबंद जिले में नक्सलियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया. इस घटना में दो पुलिस जवान शहीद हो गए.

राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को ‘भाषा’ को बताया कि जिले के मैनपुर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने गश्त पर निकले जिला बल के जवानों पर हमला कर दिया. इस हमले में दो जवान शहीद हो गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र में सुरक्षा बल के जवान गश्त में थे. दल जब पड़ोसी राज्य उड़ीसा के सीमावर्ती क्षेत्र में था तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया और गोलीबारी शुरू कर दी. इस घटना में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए.

उन्होंने बताया कि नक्सलियों की गोलीबारी के बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की और कुछ देर बाद नक्सली वहां से फरार हो गए.

अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र के लिए अतिरिक्त पुलिस दल रवाना किया गया है और शहीद जवानों के शवों को बाहर निकाला जा रहा है.

उन्होंने बताया कि घटना के बाद क्षेत्र में खोजी अभियान तेज कर दिया गया है.

छत्तीसगढ़ का गरियाबंद जिला पड़ोसी राज्य उड़ीसा का सीमावर्ती जिला है. क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की जानकारी पुलिस को मिलती रही है. हालंकि क्षेत्र में नक्सलियों ने लंबे समय बाद किसी घटना को अंजाम दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi