S M L

IAS अफसरों की CM केजरीवाल से सचिवालय में बैठक करने की मांग

आईएएस असोसिएशन ने ट्वीट कर कहा, 'मुख्यमंत्री से आश्वासन मिलने के बाद हम उनके साथ दिल्ली सचिवालय में बैठक के लिए औपचारिक निमंत्रण मिलने का इंतजार कर रहे हैं'

Updated On: Jun 19, 2018 04:29 PM IST

FP Staff

0
IAS अफसरों की CM केजरीवाल से सचिवालय में बैठक करने की मांग

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित हाथापाई के बाद शुरू हुए गतिरोध को खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ सचिवालय में बैठक के लिए उन्हें औपचारिक निमंत्रण का इंतजार है.

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के एलजी अनिल बैजल से सरकार और नौकरशाहों के साथ बैठक कराने का अनुरोध किया था जिसके बाद आईएसएस अधिकारियों की ओर से यह बयान आया है.

आईएएस एजीएमयूटी संगठन ने कहा कि नौकरशाहों की सुरक्षा और गरिमा सुनिश्चित करने का मुख्यमंत्री का आश्वासन मिलने के बाद अफसर बैठक के लिए औपचारिक संदेश मिलने का इंतजार कर रहे हैं.

हालांकि सूत्रों ने बताया कि बैजल बैठक का आयोजन नहीं कराएंगे क्योंकि एलजी कार्यालय पहले ही आप सरकार से अधिकारियों के साथ बैठक करने और मुख्य सचिव के साथ फरवरी में कथित मारपीट के बाद से चल रहे गतिरोध को खत्म करने के लिए कह चुका है.

संगठन ने ट्वीट कर के स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री से आश्वासन मिलने के बाद हम उनके साथ दिल्ली सचिवालय में बैठक के लिए औपचारिक निमंत्रण मिलने का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने फिर दोहराया कि दिल्ली में काम चल रहा और कोई हड़ताल नहीं है.

मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनके सहयोगी अधिकारियों को हड़ताल खत्म करने के निर्देश देने की मांग पर उपराज्यपाल के कार्यालय पर बीते हफ्ते के सोमवार से धरना दे रहे हैं.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘हमने माननीय उपराज्यपाल को कल (सोमवार) पत्र लिख कर सभी पक्षकारों की बैठक कराने की मांग की थी. हमें उनके जवाब का इंतजार है. माननीय उपराज्यपाल को माननीय प्रधानमंत्री की हरी झंडी का इंतजार, जिन्हें निर्णय लेना है. पूरी दिल्ली इंतजार कर रही है कि माननीय प्रधानमंत्री जल्द निर्णय लें.’

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi