S M L

राजस्थान में पीएम मोदी के लिए ये क्या बोल गए राहुल गांधी

राजस्थान के डूंगरपुर में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि गली-गली में शोर है, हिंदुस्तान का चौकीदार चोर है

Updated On: Sep 20, 2018 05:41 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान में पीएम मोदी के लिए ये क्या बोल गए राहुल गांधी

इस साल के अंत तक राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं. इन चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को डूंगरपुर पहुंचे और यहां पर सगवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित किया. इसके साथ ही उन्होंने यह संदेश देने की कोशिश भी की कि पार्टी एकजुट है और कोई मतभेद नहीं है. इस दौरान राहुल के साथ अशोक गहलोत और सचिन पायलट भी मौजूद थे.

राहुल ने रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि आज पूरे देश में आवाज उठ रही है कि गली-गली में शोर है, हिंदुस्तान का चौकीदार चोर है. राहुल ने राजस्थान की वसुंधरा सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि गौरव यात्रा के लिए खर्च होने वाला पैसा जनता की जेब से निकाला जा रहा है.

राहुल गांधी ने स्थानीय उद्योग को बढ़ावा देने का वादा करते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि एक दिन आप अपने के पीछे देखो और उसपर लिखा हो 'मेड ने राजस्थान', 'मेड इन डूंगरपुर'. इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि मैं इस चुनाव में महिला उम्मीदवारों को ज्यादा संख्या में देखना चाहता हूं क्योंकि उनके बगैर भारत का कुछ नहीं हो सकता.

राजस्थान में मंगलवार को एक रैली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुझे शक है कि राहुल को यह भी पता हो कि रवि और खरिफ की फसल क्या होती है? शाह ने कहा कि विपक्षी दल के ऐसे नेता किसानों की हित की बात कर रहे हैं.

राजस्थान के नागौर जिले में रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा था कि किसानों की आय दोगुना करने का प्रधानमंत्री का वादा महज एक चुनावी स्लोगन नहीं है. हम इसे हकीकत में बदलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi