S M L

मैं बनाना चाहता हूं पीएम मोदी पर फिल्म, नाम रखूंगा 'चौकीदार ही चोर है': मेवाणी

प्रधानमंत्री मोदी को 'विनाशकारी प्रधानमंत्री' बताते हुए, मेवाणी ने कहा कि वह बीजेपी के एक ही झूठ को बार-बार बोलने की नीति को उजागर करना चाहते हैं

Updated On: Dec 30, 2018 07:23 PM IST

FP Staff

0
मैं बनाना चाहता हूं पीएम मोदी पर फिल्म, नाम रखूंगा 'चौकीदार ही चोर है': मेवाणी

फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के ट्रेलर पर अभी विवाद खत्म ही नहीं हुआ था कि गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने नए विवाद को जन्म दे दिया. मेवाणी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि वह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. जिसका नाम वह 'चौकीदार ही चोर है रखना चाहते हैं.'

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी को 'विनाशकारी प्रधानमंत्री' बताते हुए, मेवाणी ने कहा कि वह बीजेपी के एक ही झूठ को बार-बार बोलने की नीति को उजागर करना चाहते हैं. गौरतलब है कि उनका बयान ऐसे समय पर आया जब पहले ही इस देश में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के ट्रेलर ने काफी हलचल मचा रखी है.

द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर फिल्म प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल पर लिखी उनके मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है. इस फिल्म पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जाहिर है और इसे 'एक दकियानूसी रणनीति' करार दिया है.

जबकि बीजेपी ने अनुपम खैर अभिनीत इस फिल्म का स्वागत किया है. बीजेपी ने तो इस फिल्म के ट्रेलर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है. हालांकि मेवाणी ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी के जीवन पर इस तरह की फिल्म बनाई जाती है, तो यह शाहरुख, सलमान या आमिर अभिनीत ब्लॉकबस्टर से ज्यादा पैसा कमाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi