S M L

जयललिता के पोज गार्डेन पहुंचे IT और राज्य सरकार के अधिकारी

तमिलनाडू सरकार ने इस परिसर को जयललिता के स्मारक स्थल के रूप में बनाने की बात कही है. इसी सिलसिले में अधिकारियों का दल इस स्थल का दौरा करने पहुंचा

Updated On: Dec 30, 2017 05:26 PM IST

FP Staff

0
जयललिता के पोज गार्डेन पहुंचे IT और राज्य सरकार के अधिकारी

इनकम टैक्स और तमिलनाडू सरकार के अधिकारियों ने तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के पोज गार्डन निवास का दौरा किया. शनिवार की सुबह अधिकारियों की टीम इस जगह पर पहुंची.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक तमिलनाडू सरकार ने इस परिसर को जयललिता के स्मारक स्थल के रूप में बनाने की बात कही है. इसी सिलसिले में अधिकारियों का दल इस स्थल का दौरा करने पहुंचा.

एक अधिकारी ने बताया, 'आयकर अधिकारी हमारे साथ थे क्योंकि उन्होंने पहले ही परिसर में कुछ कमरों की तलाशी ली थी. हमने इस आधिकारिक आवास के निरिक्षण की अनुमति मांगी थी.'

वहीं आईटी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'हम आईटी अधिनियम के तहत कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. हम एक संयुक्त निरीक्षण का हिस्सा हैं. हम सीलबंद कमरे नहीं खोलते हैं.'

मौत के वीडियो फुटेज की चल रही है जांच 

हाल ही में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का वह विवादित वीडियो फुटेज उनकी मृत्यु के मामले की जांच कर रहे एक सदस्यीय जांच आयोग को दिया गया है, जिसमें वह कथित रूप से अस्पताल में दिखाई दे रही हैं.

अन्नाद्रमुक के विद्रोही नेता पी वेट्रिवेल ने न्यायमूर्ति ए अरूमुगास्वामी आयोग को यह वीडियो एक सीडी में मुहैया करवाया है.

शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण के करीबी वेट्रिवेल ने 21 दिसंबर को हुए आरके नगर विधानसभा उपचुनाव से पहले यह वीडियो क्लिप मीडिया को भी जारी किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi