विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मोदी सरकार के काम से प्रभावित होकर बीजेपी में आई:रिमी सेन

अभिनेत्री रिमी सेन में बीजेपी ज्वाइन करने की प्रेरणा पीएम को बताया

Amitesh Amitesh Updated On: Jan 24, 2017 10:25 PM IST

0
मोदी सरकार के काम से प्रभावित होकर बीजेपी में आई:रिमी सेन

फिल्म अभिनेत्री रिमी सेन और प्रोड्यूसर कशिश खान बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बीजेपी में शामिल होने के बाद रिमी सेन ने फर्स्टपोस्ट हिंदी से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम से प्रभावित होकर उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है और पार्टी जहां कहेगी वहां चुनाव प्रचार करने के लिए भी वो जरूर जाएंगी. पेश है बातचीत के प्रमुख अंश...

सवाल- जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव हैं क्या, आप वहां जाएंगी चुनाव प्रचार करने? 

जवाब- बिल्कुल जाउंगी, जहां हमें बोला जाएगा कैम्पेन करने के लिए वहां जरूर जाउंगी. हमारा काम भी है अभी सरकार को सपोर्ट करना. जहां जरूरी होगा वहां जाउंगी.

सवाल-कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया था और रईस का विरोध किया था. आप क्या कहेंगी इस पर.

जवाब-सबको अपनी बात कहने का अधिकार है. सबकी अपनी सोच है. इसमें गलत क्या है?

सवाल-शाहरुख खान रईस के प्रोमोशन में थे और भीड़ में एक व्यक्ति की मौत हो जाती है. क्या कहेंगी आप?

जवाब- देखिए आज ही हमन बीजेपी ज्वाइन किया है. मैं उस लेवेल पर नहीं हूं इसलिए कोई कमेंट नहीं कर सकती अभी. यह बहुत ही संवेनशील मुद्दा है इस पर अचानक कोई कमेंट करना मेरे लिहाज से ठीक नहीं है.

सवाल- असिहष्णुता यानी इंटोरेलेंस को लेकर कई बार सवाल खड़े होते रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए कई कलाकार, शाहरुख खान और आमिर खान ने भी इस पर अपनी चिंता जताई थी. आपको क्या लगता है कि इस तरह का माहौल है इस वक्त देश में.

जवाब-ऐसा तो मुझे लगता नहीं है. हां ये बात है कि जब इस देश में इतने सारे लोग हैं तो सभी को आप खुश नहीं कर सकते. तो सब अपने मुद्दे उठाएंगे. इसमें हमलोग ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. लेकिन, देखिए लोगों के लिए कुछ करने का, अच्छा करने का जितना हो सके बीजेपी सरकार कोशिश कर रही है. वही सबसे बड़ी बात है कि हमारी सरकार हमारे लिए कुछ अच्छा करे.

सवाल-आने वाले दिनों में क्या आप चुनाव लड़ेंगी?

जवाब- वो तो पार्टी फैसला करेगी. लेकिन, यूथ जो है वो फ्यूचर है इस वक्त देश का.उनके दिमाग में क्या चलता है ये जानना जरूरी है. लेकिन, चुनाव के लिए मुझे कुछ नहीं पता. जो पार्टी के लोग डिसाइड करेंगे वैसा करना है.

सवाल-कई फिल्म स्टार आते हैं लेकिन, थोड़े वक्त के बाद फिर राजनीति से दूर चले जाते हैं. उन्हें रास नहीं आती है राजनीति. आप क्या करेंगी.

जवाब-मैं अगर दावे के साथ कहूंगी कि मैं करूंगी तो ये गलत होगा. क्योंकि मुझे खुद नहीं पता है कि एक साल बाद क्या होगा मेरे साथ. लेकिन, एक चीज है कि मेरे अंदर इन्टेरेस्ट है और क्यूरोसिटी है. अगर मैंने ज्वाइन किया है तो अपने हिसाब से बेहतर करने की कोशिश करूंगी. लेकिन, बाकी मुझे फ्यूचर का नहीं पता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi