S M L

योगी के नेतृत्व में खुद को उपेक्षित महसूस करता हूं: मंत्री

राजभर ने कहा कि अमित शाह लखनऊ आने वाले हैं, मैं उनसे विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा करने के बाद पार्टी के अगले कदम पर फैसला लूंगा

Bhasha Updated On: Apr 08, 2018 03:18 PM IST

0
योगी के नेतृत्व में खुद को उपेक्षित महसूस करता हूं: मंत्री

अपने बयानों से पहले भी कई बार उत्तर प्रदेश सरकार को असहज कर चुके कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने आज कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में खुद को उपेक्षित महसूस करते हैं.

प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि कैबिनेट में सबकी बात सुनी जाती है, फैसले कुछ चार-पांच लोग ही ले लेते हैं. लगता है कि मुझे उपेक्षित किया जा रहा है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 10 अप्रैल को लखनऊ आ रहे हैं. मैं उनसे विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा करूंगा और उसके बाद पार्टी के अगले कदम के बारे में तय करूंगा.

उन्होंने कहा कि विधानमंडल दल की बैठक में उनके लिए कुर्सी नहीं लगाई जाती है. इसे उपेक्षा ही कहा जाएगा.

राजभर पूर्व में भी अपने बयानों से सरकार के लिए मुश्किलें खड़ी कर चुके हैं. उन्होंने हाल में सरकार के अधिकारियों पर मनमानी करने और जनप्रतिनिधियों की बात ना सुनने का आरोप लगाते हुए सरकार को घेरा था.

एसबीएसी ने पिछला विधानसभा चुनाव बीजेपी के साथ मिलकर लड़ा था, जिसमें उसके चार विधायक जीते थे. प्रदेश की 403 सदस्यीय विधानसभा में बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के पास कुल 324 विधायक हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi