S M L

'मुझे नहीं लगता नरेंद्र मोदी को कोई सीरियसली लेता है'

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि पीएम मिनी स्लोगन बनाने की फैक्टरी बन चुके हैं

FP Staff Updated On: May 09, 2018 03:25 PM IST

0
'मुझे नहीं लगता नरेंद्र मोदी को कोई सीरियसली लेता है'

कर्नाटक चुनाव जैसे-जैसे अपने शबाब पर आ रहा है बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. इसी क्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि पीएम मिनी स्लोगन बनाने की फैक्टरी बन चुके हैं. उन्होंने कहा मुझे नहीं लगता कि कोई भी पीएम को गंभीरता से लेता है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक चिदंबरम ने कहा कि नरेंद्र मोदी एक प्रधानमंत्री की तरह नहीं बल्कि एक प्रचारक की तरह भाषण देते हैं. मैं नहीं चाहता कि मेरा प्रधानमंत्री एक चौथे दर्जे के बीजेपी प्रवक्ता की तरह बातचीत करे. दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएम के ज्यादातर भाषण एक पार्टी प्रचारक की मुद्रा वाले होते हैं. चिदंबरम के मुताबिक नरेंद्र मोदी अब देश के प्रधानमंत्री हैं वो किसी एक पार्टी से ऊपर हैं उनके भाषणों से ऐसा प्रतीत होता है कि वो सिर्फ बीजेपी के प्रधानमंत्री हैं, देश के नहीं.

गौरतलब है कि मंगलवार को कर्नाटक चुनाव के लिए राज्य में पीएम मोदी और सोनिया गांधी दोनों की रैलियां हुई थीं. एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस के राज्य में कुशासन पर जमकर निशाना साधा था. बाद में सोनिया गांधी ने अपनी रैली में राज्य की परेशानियों का जिम्मेदार केंद्र की बीजेपी सरकार को ठहराया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi