S M L

मैं प्रधानमंत्री की तरह जातीय राजनीति नहीं करता: बीजेपी विधायक

जबलपुर में मंगलवार को गैस कनेक्शन वितरित करते हुए राजवीर सिंह दलेर ने कहा था कि मैं जात-पात की राजनीति में लिप्त नहीं हूं, जैसी हमारे पीएम करते हैं.'

Updated On: Jan 30, 2019 09:24 PM IST

FP Staff

0
मैं प्रधानमंत्री की तरह जातीय राजनीति नहीं करता: बीजेपी विधायक

उत्तर प्रदेश बीजेपी लॉमेकर को यह कहते हुए सुना गया 'मैं अपने प्रधानमंत्री की तरह जातीय राजनीति नहीं करता' सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद, विधायक राजवीर सिंह दलेर ने इस प्रकार के शब्द कहने से इनकार किया और अपने विरोधियों पर ऑडियो क्लिप में हेरफेर करने का आरोप लगाया.

एनडीटीवी के मुताबिक, जबलपुर में मंगलवार को गैस कनेक्शन वितरित करते हुए राजवीर सिंह दलेर ने कहा था कि मैं जात-पात की राजनीति में लिप्त नहीं हूं, जैसी हमारे पीएम करते हैं. मैं यह नहीं देखते कि कौन हिंदू, कौन मुस्लिम है. मुस्लिम भाईयों को लगता है कि बीजेपी सत्ता में आएगी तो उन्हें नुकसान होगा. जाति, पंथ और धर्म से अलग बीजेपी के लिए सब बराबर हैं.'

इसके साथ बीजेपी विधायक ने नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए कहा. इसके साथ उन्होंने केंद्र सरकार की कल्याणकारी नीतियों के बारे में भी गिनाया. उन्होंने कहा कि मैं सबसे आग्रह करता हूं कि नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाया जाए.

विधायक ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है जबकि मैंने कहा था कि पीएम मोदी ने 'जाति या सांप्रदायिक आधार पर भेदभाव नहीं किया है' और 'सबका साथ, सबका विकास (सभी के लिए विकास)' चाहते हैं. राजवीर सिंह उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ से विधायक हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi