S M L

पंजाब में AAP को लगा एक और बड़ा झटका, MLA बलदेव सिंह ने दिया इस्तीफा

आम आदमी पार्टी को पंजाब में बड़ा झटका लगा है. यहां आप विधायक बलदेव सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है

Updated On: Jan 16, 2019 12:07 PM IST

FP Staff

0
पंजाब में AAP को लगा एक और बड़ा झटका, MLA बलदेव सिंह ने दिया इस्तीफा

आम आदमी पार्टी को पंजाब में बड़ा झटका लगा है. यहां आप विधायक बलदेव सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बलदेव सिंह पंजाब की जैतो सीट से विधायक हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपना इस्तीफा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को भेज दिया है. लेकिन पार्टी की ओर से अभी तक उनका स्वीकार नहीं किया गया है.

बताया जा रहा है कि बलदेव सिंह सुखपाल सिंह खैरा के करीबी हैं. आपको बता दें कि खैरा ने कुछ दिन पहले ही पार्टी छोड़ी थी. उन्होंने आरोप लगाए थे कि अन्ना हजारे के भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के बाद जिस मकसद से पार्टी का गठन किया गया था, यह उस विचारधारा और सिद्धांत से पूरी तरह भटक गई है. खैरा और पार्टी के एक अन्य बागी विधायक कंवर संधू को पिछले साल नवंबर में पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण निलंबित भी कर दिया गया था.

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के करीबी रह चुके और दिसंबर 2015 में कांग्रेस छोड़ कर आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले खैरा ने केजरीवाल को अपना इस्तीफा देने के दो दिन बाद ही नई पार्टी का ऐलान कर दिया था. नई पार्टी का नाम पंजाबी एकता पार्टी रखा गया और यह पूरी तरह पंजाब केंद्रित और क्षेत्रीय दल होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi