S M L

हिंदू युवा वाहिनी का ऐलान- सिद्धू का सिर काटने वाले को मिलेगा 1 करोड़ का इनाम

संगठन ने सिद्धू पर सीएम योगी के खिलाफ अपशब्द कहने का आरोप लगाया है

Updated On: Dec 07, 2018 10:27 AM IST

FP Staff

0
हिंदू युवा वाहिनी का ऐलान- सिद्धू का सिर काटने वाले को मिलेगा 1 करोड़ का इनाम

हिंदू युवा वाहिनी ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर एक करोड़ का इनाम रखा है. हिंदू युवा वाहिनी ने ऐलान किया है कि जो भी सिद्धू का सिर कलम करेगा उसे एक करोड़ का इनाम दिया जाएगा. दरअसल संगठन ने सिद्धू पर सीएम योगी के खिलाफ अपशब्द कहने का आरोप लगाया है.

इतना ही नहीं, हिंदू युवा वाहिनी के आगरा यूनिट के अध्यक्ष तरुण सिंह ने चेतावनी दी है कि सिद्धू के शहर आने पर उनके टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक  सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम के खिलाफ सिद्धू ने जो बयान दिया था उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. सिद्धू के पाकिस्तान दौरे पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सिद्धू पड़ोसी देश की प्रशंसा करते हैं और अपने देश की बुराई करते हैं. ऐसे में या तो उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए या फिर हम उन्हें देश में रहने नहीं देंगे.

क्या था सिद्धू का बयान?

दरअसल, राजस्थान में एक रैली के दौरान सिद्धू ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा था कि 'चौकीदार तो चोर था, उसका कुत्ता भी चोर से मिल गया और योगी सबसे बड़ा भोगी है.'

सिद्धू से इस्तीफे की मांग

इससे पहले भी सिद्धू काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले उनपर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लेकर निशाना साधा गया. इसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी को लेकर उन्हें पंजाब में अपने ही साथियों की नाराजगी का सामना करना पड़ा. इस सवाल पर कि अपने कैप्टन के सुझाव को ना मानते हुए आप पाकिस्तान क्यों चले गए? सिद्धू ने कहा था कि आप किस कैप्टन की बात कर रहे हैं? ओह! कैप्टन अमिंदर सिंह. वो तो आर्मी कैप्टन हैं. मेरे कैप्टन तो राहुल गांधी हैं. कैप्टन के कैप्टन भी राहुल गांधी ही हैं.

सिद्धू के इस बयान से बौखलाए, अन्य कैबिनेट मंत्रियों ने उनके इस्तीफे की मांग उठानी शुरू कर दी. मंत्रियों का कहना है कि अगर सिद्धू अमरिंदर सिंह को अपना कैप्टन नहीं मानते तो उन्हें नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi