S M L

हिमाचल प्रदेश में BJP ने एक साल में कर्ज लेने का बनाया रिकॉर्ड: कांग्रेस

राम लाल ठाकुर ने चार्जशीट पर अपने पत्ते न खोलते हुए इतना ही बताया कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में 55 मामले ऐसे आए हैं, जिनसे भ्रष्टाचार की बू आ रही है

Updated On: Dec 11, 2018 08:12 AM IST

FP Staff

0
हिमाचल प्रदेश में BJP ने एक साल में कर्ज लेने का बनाया रिकॉर्ड: कांग्रेस

हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस पार्टी के चार्जशीट कमेटी के चेयरमैन और प्रदेश महासचिव रामलाल ठाकुर ने विधानसभा सत्र में जाने से पहले हमीरपुर में पत्रकारों के साथ बातचीत में बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. राम लाल ठाकुर ने चार्जशीट पर अपने पत्ते न खोलते हुए इतना ही बताया कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में 55 मामले ऐसे आए हैं, जिनसे भ्रष्टाचार की बू आ रही है.

उन्होंने कहा कि इन मुद्दों के अलावा सरकार के खिलाफ आम लोग और कांग्रेस के पूर्व विधायकों और वर्तमान विधायकों द्वारा लिखित में दी गई तथ्यों सहित रिपोर्ट को ही चार्जशीट में शामिल किया जा रहा है.

रामलाल ठाकुर ने कहा कि 27 दिसंबर को कांग्रेस पार्टी राज्यपाल को चार्जशीट सौंपेगी और यह चार्जशीट तथ्यों के साथ सौंपी जाएगी न कि राजनीतिक द्वेष के साथ. वर्तमान सरकार द्वारा आए दिन लिए जा रहे कर्ज पर रामलाल ठाकुर ने सरकार को घेरते हुए कहा कि बीजेपी ने चुनावों से पहले कांग्रेस सरकार पर कर्ज लेकर सत्ता चलाने के आरोप लगाए थे लेकिन वर्तमान सरकार ने एक साल में कर्ज लेने का रिकॉर्ड तैयार कर लिया है.

उन्होंने दावा किया सरकार को चलाने के लिए इस वितीय साल के अंत तक सरकार एक हजार करोड़ का और कर्ज लेगी.

जयराम सरकार के निगम व बोर्ड के चेयरमैन की नियुक्तियों पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए राम लाल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में नियुक्त किए गए चैयरमैन को केवल सिर्फ भत्ते दिए जाते थे, लेकिन वर्तमान सरकार ने सीनियर आईएएस अधिकारियों के बराबर वेतनमान के अलावा सारी सुविधाएं दे रही है. उन्होंने कहा कि आज के समय में सरकार बेफिजूल खर्चों को बढ़ावा देने में लगी है.

(न्यूज 18 के लिए जसबीर कुमार की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi