S M L

महल पर कब्जा जमाने के आरोप में पूर्व CM वीरभद्र और उनके बेटे के खिलाफ FIR दर्ज

आरोप है कि रामपुर स्थित पदम महल के एक हिस्से पर वीरभद्र सिंह और अन्य लोगों ने जबरन कब्जा जमा लिया

Updated On: May 17, 2018 04:48 PM IST

FP Staff

0
महल पर कब्जा जमाने के आरोप में पूर्व CM वीरभद्र और उनके बेटे के खिलाफ FIR दर्ज
Loading...

हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह समेत चार लोगों के खिलाफ रामपुर स्थित महल को लेकर हुए विवाद में एफआईआर दर्ज हुई है. पिता पुत्र के अलावा, एसपी नेगी और यूथ कांग्रेस रामपुर अध्यक्ष जसवीर ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोप है कि रामपुर स्थित पदम महल के एक हिस्से पर वीरभद्र सिंह और अन्य लोगों ने जबरन कब्जा जमा लिया. शिकायतकर्ता राजकुमार राजेश्वर सिंह ने आरोप लगाया है कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, उनके विधायक बेटे विक्रमादित्य सिंह, पूर्व ईएनसी एसपी नेगी और रामपुर युवा कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर जस्सी ने ऐतिहासिक पदम महल के शीश महल वाले हिस्से पर जबरन कब्जा कर लिया.

बता दें कि राजेश्वर सिंह वीरभद्र सिंह के भतीजे हैं. रामपुर स्थित महल वीरभद्र सिंह और उनके परिवार की पुश्तैनी संपत्ति है. ऐसा आरोप है कि राजकुमार राजेश्वर सिंह के महल के केयरटेकर और चौकीदार का सामान भी बाहर निकालने के बाद ताले लगा दिए. इसकी शिकायत राजकुमार राजेश्वर सिंह के महल केयरटेकर मस्तराम ने रामपुर थाने में दर्ज करवाई थी, लेकिन, अगले दिन केयरटेकर ने शिकायत वापस ले ली.

अब राजकुमार राजेश्वर सिंह ने वीरभद्र सिंह व अन्य तीन के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी. पुलिस के अनुसार राजकुमार राजेश्वर सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच जारी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi