S M L

कौन होगा हिमाचल का अगला मुख्यमंत्री? मंथन जारी...

बैठक में चुनाव के दौरान बीजेपी के सीएम पद का चेहरा रहे प्रेम कुमार धूमल भी मौजूद थे. इसके अलावा, बीजेपी प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय भी बैठक में मौजूद थे

FP Staff Updated On: Dec 22, 2017 09:35 AM IST

0
कौन होगा हिमाचल का अगला मुख्यमंत्री? मंथन जारी...

हिमाचल प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के लिए बीजेपी का मंथन गुरुवार को भी जारी रहा. शिमला के पीरटहॉफ होटल में पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों के साथ केंद्र से पहुंचे पर्यवेक्षकों ने बैठक की.

बैठक में चुनाव के दौरान बीजेपी के सीएम पद का चेहरा रहे प्रेम कुमार धूमल भी मौजूद थे. इसके अलावा, बीजेपी प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय भी बैठक में मौजूद थे. बैठक के बाद मंगल पांडेय ने बीजेपी को जबर्दस्त जनमत देने के लिए प्रदेश की जनता का आभार जताया.

बता दें कि सीएम की रेस में अब सबसे आगे जयराम का नाम चल रहा है. उनके अलावा, जेपी ऩड्डा और अजय जम्वाल का नाम भी चल रहा है. हालांकि, बैठक में दोनों नड्डा और जम्वाल मौजूद नहीं थे.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में लैंडस्लाइड जैसे खतरों के बावजूद भी वर्कर दिन रात जुटे रहे. इसके लिए वह उनके शुक्रगुजार हैं. वहीं, पर्यवेक्षक नरेंद्र तोमना ने सीएम के नाम के ऐलान पर कहा कि विधायकों से चर्चा के बाद संसदीय बोर्ड को नाम भेजा जाएगा.

इससे पहले, दोपहर तीन बजे के करीब केंद्रीय पर्यवेक्षक नरेंद्र तोमर और निर्मला सीतारमण जुबरहट्टी एयरपोर्ट पहुंचे. यहां पर सीएम की रेस में चल रहे जय राम ठाकुर, डॉ राजीव बिंदल और सुरेश भारद्वाज सरीखे नेताओं ने उनका स्वागत किया.

इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती, प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त, रूपा शर्मा, महामंत्री चन्दरमोहन ठाकुर, विधायक बिक्रम सिंह और विधायक राम लाल मारकंडेय साथ थे.

बीजेपी नेताओं के साथ साथ पीटरहॉफ होटल में बंद कमरे में पर्यवेक्षकों ने मीटिंग की. इसके बाद पहले खुले हॉल में विधायकों के साथ बैठक की. बैठक के लिए बीजेपी के सभी 44 नवनिर्वाचित विधायक मौजूद रहे.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi