Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

जयराम 27 को लेंगे सीएम पद की शपथ, मोदी-शाह होंगे शामिल

पार्टी ने बीजेपी शासित 13 राज्यों और पांच सहयोगी दलों वाली सरकारों के मुख्यमंत्रियों को ताजपोशी कार्यक्रम का न्योता दिया है

FP Staff Updated On: Dec 25, 2017 08:49 PM IST

0
जयराम 27 को लेंगे सीएम पद की शपथ, मोदी-शाह होंगे शामिल

गुजरात के बाद हिमाचल प्रदेश में नई सरकार के शपथ ग्रहण की तैयारी शुरू हो चुकी है. प्रदेश के नए सीएम जयराम ठाकुर नए मंत्रिमंडल की तैयारी में जुट चुके हैं. वो 27 दिसंबर को सीएम पद की शपथ लेनेवाले हैं. वो राज्य के 13वें सीएम होने जा रहे हैं.

शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है. जानकारी के मुताबिक सीएम के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल होंगे.

पार्टी ने बीजेपी शासित 13 राज्यों और पांच सहयोगी दलों वाली सरकारों के मुख्यमंत्रियों को ताजपोशी कार्यक्रम का न्योता दिया है.

मोदी के साथ अमित शाह भी होंगे शामिल 

राजभवन में बीजेपी विधायक दल के नेता जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता का अपार स्नेह देने के लिए आभार. उन्होंने कहा कि जो भी जिम्मेदारी दी है उसे पूरी तरह निभाएंगे.

प्रदेश में पांच साल के लिए नहीं, बार-बार बीजेपी सरकार बनाएंगे. उधर, मंडी से जयराम ठाकुर को सीएम चुने जाने पर उनकी मां ने भी बधाई दी.

इस दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे. पी. नड्डा ने कहा कि ये काफी खुशी की बात है कि प्रदेश के युवा साथी यहां पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल का विकास और बदलाव होगा. इसके अलावा, हमारा सहयोग इनके साथ हमेशा रहेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi