विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मथुरा नगर निगम प्रत्याशियों के लिए पांच दिन वोट मांगेंगी हेमा मालिनी

कांग्रेस भी अपनी ओर से प्रदेशाध्यक्ष राज बब्बर और अन्य स्टार प्रचारकों में से फिल्म अभिनेत्री नगमा को लाने के प्रयास में लगी हुई है

FP Staff Updated On: Nov 15, 2017 08:57 PM IST

0
मथुरा नगर निगम प्रत्याशियों के लिए पांच दिन वोट मांगेंगी हेमा मालिनी

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव की तैयारियां जोरों पर है. हर पार्टी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जी-जान से लगी हुई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा बीजेपी अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार रही है. दूसरे चरण में होने वाले मथुरा निकाय चुनावों में बीजेपी स्थानीय सांसद हेमा मालिनी को प्रचार के लिए उतार रही है.

हेमा मालिनी 19 नवंबर से पांच दिन तक मथुरा में बीजेपी के महापौर और पार्षद उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित प्रचार अभियान में सम्मिलित होंगी. इसके अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी 19 नवंबर को अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

वहीं मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस भी अपनी ओर से प्रदेशाध्यक्ष राज बब्बर एवं अन्य स्टार प्रचारकों में से फिल्म अभिनेत्री नगमा, पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, पीएल पूनियां, प्रमोद तिवारी आदि को लाने के प्रयास में लगी हुई है.

कांग्रेस के शहर अध्यक्ष आबिद हुसैन ने बताया कि यह भी संभव है कि पंजाब के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री एवं पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू भी शहर में एक दिन पार्टी उम्मीदवारों के लिए रोड-शो करें. हालांकि, अभी पूरी तरह से नहीं कहा जा सकता.

बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी योगेश गोस्वामी ने बताया कि मुख्यमंत्री 19 को मथुरा आएंगे और प्रत्याशियों के लिए चुनावी जनसभा करेंगे. इसी दिन सांसद हेमा मालिनी भी मथुरा आकर चुनाव अभियान की कमान संभालेंगी। हेमा 19, 20, 21 और 22 नवंबर को विभिन्न क्षेत्रों में चुनावी सभाएं संबोधित करेंगी.

जिलाध्यक्ष तेजवीर सिंह ने बताया कि पार्टी का हर वरिष्ठ सदस्य दो-दो वार्ड में चुनाव प्रचार की कमान संभालेगा. बीजेपी 70 में से कुल 68 वार्डों में चुनाव लड़ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi