S M L

हेगड़े ने कांग्रेस नेता दिनेश गुंडु राव की पत्नी पर किया ऐसा कमेंट, ट्विटर पर छिड़ी बहस

गुंडु राव ने हेगड़े के इस बयान की जमकर आलोचना की है, साथ ही उन्होंने कर्नाटक के विकास में हेगड़े के योगदान और उपलब्धियों पर भी सवाल उठाया है

Updated On: Jan 28, 2019 07:08 PM IST

FP Staff

0
हेगड़े ने कांग्रेस नेता दिनेश गुंडु राव की पत्नी पर किया ऐसा कमेंट, ट्विटर पर छिड़ी बहस

केंद्रीय कौशल विकास मंत्री अनंत कुमार हेगड़े के हिंदू लड़कियों के बारे में दिए गए एक बयान के बाद कर्नाटक के कांग्रेस प्रमुख दिनेश गुंडु राव और उनके बीच ट्विटर पर बहस छइड़ गई है. बता दें कि अनंत कुमार हेगड़े ने बीते रविवार को कहा था कि जो हाथ हिंदू लड़की को छुए वह बचना नहीं चाहिए. न्यूज 18 की खबर के अनुसार गुंडु राव ने हेगड़े के इस बयान की जमकर आलोचना की है. साथ ही उन्होंने कर्नाटक के विकास में हेगड़े के योगदान और उपलब्धियों पर भी सवाल उठाया है.

गुंडु राव के इस बर्ताव पर हेगड़े ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, 'मैं अपनी उपलब्धियों के बारे में जरूर बताऊंगा लेकिन क्या उससे पहले गुंडु राव बताएंगे कि क्या उपलब्धि है. मैं तो यही जानता हूं कि वो मुसलमान लड़की के पीछे दौड़ते थे.

सूत्रों की मानें तो ये बात हेगड़े ने अप्रत्यक्ष रूप से गुंडु राव की पत्नी तबू राव के लिए कही है जो कि एक मुसलमान हैं. इस पर दिनेश गुंडु राव ने ट्वीट किया कि हेगड़े को सार्वजनिक तौर पर बातचीत करने का तरीका नहीं आता है. शायद उन्होंने हिंदू ग्रंथ नहीं पढ़े हैं.

बता दें कि दिनेश गुंडु राव की पत्नी तबू राव हमेशा राजनीति से दूर रहती हैं. उन्होंने इससे पहले भी विपक्षी पार्टियों से अपील की थी कि उनको राजनीति में न खींचा जाए. लेकिन विपक्षी पार्टियां समय-समय पर विवादों में उनका नाम लेती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे और प्रताप सिम्हा ने अंतर-धार्मिक विवाह के कारण दिनेश गुंडु राव पर निशाना साधा था. पत्नी तबू राव ने उस वक्त एक सार्वजनिक बयान जारी कहा था कि राजनीतिक फायदे के लिए उनके नाम और दिनेश गुंडु राव से उनकी शादी का जिक्र करना बिल्कुल ठीक नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi