S M L

एचडी कुमारस्वामी ने लगाए आरोप, कर्नाटक में सरकार गिराने की कोशिश कर रही है BJP

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ 'सरगना' हैं जो उनकी सरकार को गिराने में लग गए हैं.

Updated On: Sep 14, 2018 09:52 PM IST

Bhasha

0
एचडी कुमारस्वामी ने लगाए आरोप, कर्नाटक में सरकार गिराने की कोशिश कर रही है BJP

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने विपक्षी भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हुए दावा किया है कि बीजेपी उनकी सरकार गिराने की कोशिश कर रही है. सीएम ने इसके साथ ही बीजेपी के 'कुछ सरगनाओं' के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि वे लोग सरकार गिराने के लिए कांग्रेस और जेडी(एस) के विधायकों को रिश्वत देने की कोशिश कर रहे हैं.

कांग्रेस में आंतरिक असंतोष के बाद प्रदेश में कांग्रेस और जेडी(एस) के विधायकों का स्वागत करने के लिए रिसोर्ट तैयार होने संबंधी मीडिया में आई खबरों के बीच कुमारस्वामी ने दृढ़तापूर्वक कहा कि वह सरकार के समक्ष आई किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं. कुमारस्वामी ने कहा, 'चाहे वह रिसोर्ट या कुटिया तैयार रखें, मैं सब कुछ के लिए तैयार हूं.' उन्होंने कहा, 'मौजूदा समय में अग्रिम तौर पर पैसे का भुगतान किया जा रहा है. मैं इससे अधिक कुछ नहीं कहूंगा. आपको इसके बारे में बाद में पता चल जाएगा.'

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ 'सरगना' हैं जो उनकी सरकार को गिराने में लग गए हैं. कुमारस्वामी का कहना है 'क्या मुझे पता नहीं है? क्या मैं चुप रहूंगा? क्या मुझे नहीं मालूम है कि पैसे कहां से इकट्ठे किया जा रहा है और इनको इकट्ठा करने के पीछे सरगना कौन है. मैने कानूनी कार्रवाई के लिए जरूरी उपायों को पहले से ही शुरू कर दिया है. मैं एक मजबूत और स्थिर सरकार देने के लिए हर फैसला करूंगा.'

किसी का नाम लिए बगैर कुमारस्वामी ने कहा कि एक सरगना ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए एक कॉफी प्लांटर को उकसाया था जबकि दूसरे ने नौ साल पहले नगर निगम कार्यालय में आग लगा दी थी. उन्होंने दावा किया कि सरकार गिराने के लिए यही लोग धन इकट्ठा कर रहे हैं. यह पूछने पर कि सरकार गिराने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है तो जवाब में कुमारस्वामी ने कहा कि जो कुछ हो रहा है उससे वह फिलहाल प्रभावित नहीं हो रहे हैं और बिल्कुल शांतिप्रद महसूस कर रहे हैं.

समय सीमा निर्धारित

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह सरकार गिरने के बारे में एक के बाद एक समय सीमा निर्धारित करते हैं. उन्होंने कहा, 'नयी समय सीमा सोमवार को है. यह बढ़ कर 2 अक्टूबर हो जाएगी और उसके बाद दशहरा. मुझे लगता है कि यह समय सीमा बढ़ती रहेगी.' बीजेपी ने मुख्यमंत्री के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी कभी ऐसी गतिविधि में शामिल नहीं रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi