S M L

इन दिग्गजों के दम पर BJP ने फिर से की वापसी, किया कांग्रेस का सूपड़ा साफ

सीएम मनोहर लाल ने इस जीत को चार साल के कार्यकाल पर जनता की मुहर बताया है तो वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया है

Updated On: Dec 19, 2018 06:32 PM IST

FP Staff

0
इन दिग्गजों के दम पर BJP ने फिर से की वापसी, किया कांग्रेस का सूपड़ा साफ

हरियाणा के नगर निगम चुनाव में बीजेपी को भरपूर सफलता मिली है. पांचों जिलों पर बीजेपी के मेयर जीते हैं तो ज्यादातर पार्षद भी बीजेपी के ही विजयी रहे हैं. सीएम मनोहर लाल ने इस जीत को चार साल के कार्यकाल पर जनता की मुहर बताया है तो वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. वहीं पांचों विजयी उम्मीदवार जीत से काफी उत्साहित हैं.

अवनीत कौर ने पानीपत में खिलाया कमल

पानीपत नगर निगम मेयर पद की प्रत्याशी अवनीत कौर रिकॉर्ड 74 हजार 940 वोटों से विजय प्राप्त की है. अवनीत कौर को 1 लाख 26 हजार 321 वोट मिले हैं.

गौतम सरदाना बने हिसार में बीजेपी के पालनहार

हिसार से बीजेपी मेयर प्रत्याशी गौतम सरदाना ने 28 हजार 91 वोटों से जीत हासिल की है.

यमुनानगर में मदन सिंह चौहान ने फिर से खिलाया कमल

मेयर के चुनाव में यमुनानगर में भी बीजेपी प्रत्याशी की जीत मिली है. यहां मदन चौहान ने 40 हजार से ज्यादा वोट से विरोधी राकेश काका को हराया है.

रोहतक में मनमोहन गोयल के कंधों पर था बीजेपी के जीत का दारोमदार

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का गढ़ माने जाने वाले रोहतक में भी कमल खिल गया है. यहां बीजेपी के मेयर प्रत्याशी मनमोहन गोयल ने विरोधी को 14 हजार से ज्यादा वोट से पटखनी दी है.

बीजेपी को रेनू बाला ने जिताया करनाल का संग्राम

करनाल में बीजेपी प्रत्याशी रेणु बाला गुप्ता ने 9348 वोट से जीती हैं. बता दें कि सीएम सिटी करनाल के 20 में से 12 वार्ड में बीजेपी प्रत्याशियों ने विजय हासिल की है, जबकि बाकी जगह निर्दलीय जीते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi