S M L

विपक्ष मिलकर भी नहीं हरा सका BJP को: मनोहर लाल खट्टर

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा के EVM पर दिए बयान पर उन्होंने कहा कि पूर्व सीए का EVM वाला बहाना बहुत पुराना हो गया है, EVM आयोग और जनता के लिए अच्छी व्यवस्था है

Updated On: Dec 19, 2018 06:38 PM IST

FP Staff

0
विपक्ष मिलकर भी नहीं हरा सका BJP को: मनोहर लाल खट्टर

नगर निगम चुनावों में मिली जीत के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने पांचों निगमों में जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि करनाल में विरोधी मिलकर लड़े फिर भी हमें हरा नहीं पाए. उन्होंने कहा हम आशा करते हैं कि जनता आने वाले समय में भी हमारा सहयोग करेगी

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा के EVM पर दिए बयान पर उन्होंने कहा कि पूर्व सीए का EVM वाला बहाना बहुत पुराना हो गया है. EVM आयोग और जनता के लिए अच्छी व्यवस्था है. उन्होंने कहा हमारा एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास और जनता ने जो हमें प्यार दिया है उससे साबित हो गया कि जनता सरकार द्वारा किए गए कामों से खुश है. उन्होंने कहा इन चुनावों में सरकार की नीतियों की जीत हुई है.

सीएम ने कहा हमारी सबसे बड़ी जीत पानीपत में हुई है. अगर सभी पार्टी अपने सिंबल से लड़ती तो हमारी और अधिक मतों से जीत होती. जनता ने हमें जीत दिलाकर 4 साल के कार्यकाल के कार्यों पर मुहर लगा दी है. उन्होंने कहा कि 4 सालों के कामों का नतीजा ये परिणाम हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा के विधानसभा चुनाव लोकसभा के साथ नहीं होंगे. वहीं पंजाबी विज्ञापन पर भी मुख्यमंत्री ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि हम किसी जाति से भेदभाव नहीं करते. कई लोग विज्ञापन देते हैं, उनसे हमारा लेना-देना नहीं है. हमारा नारा 'सबका साथ, सबका विकास' है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi