S M L

हरदोई: SP विधायक के कार्यक्रम में खाने के पैकेट में रखकर बांटी गई शराब

नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल ने यहां के श्रवण देवी मंदिर में पासी समुदाय के लोगों के लिए एक सम्मेलन कराया था, जहां ये घटना हुई

Updated On: Jan 08, 2019 10:17 AM IST

FP Staff

0
हरदोई: SP विधायक के कार्यक्रम में खाने के पैकेट में रखकर बांटी गई शराब

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक मंदिर में हुए एक कार्यक्रम में खाने के पैकेट में रखकर शराब की बोतलें बांटी गई हैं. ये कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल के बेटे और समाजवादी पार्टी के विधायक नितिन अग्रवाल करा रहे थे.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल ने यहां के श्रवण देवी मंदिर में पासी समुदाय के लोगों के लिए एक सम्मेलन कराया था. वहां नरेश अग्रवाल भी मौजूद थे.

इस कार्यक्रम के बाद वहां मौजूद लोगों में खाने के पैकेट बांटे गए, जिसमें शराब की बोतलें मिलने की शिकायत मिली. ये खाने के पैकेट छोटे-बड़े हर शख्स के बीच बांटे गए थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, एक वीडियो में नितिन अग्रवाल मंच से घोषणा कर रहे हैं कि गांव के प्रधान को खाने के पैकेट दिए जाएंगे, जिसे वो खुद लोगों के बीच बाटेंगे.

ये खाने का पैकेट मिलने के बाद लोग हैरान रह गए क्योंकि इसमें अंदर शराब की एक-एक बोतल थी. यही पैकेट कम उम्र के बच्चों में बांटे गए थे.

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद हरदोई के बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने रोष जताया है और ये मामला टॉप लीडरशिप तक ले जाने को कहा है.

वर्मा ने कहा कि 'नरेश अग्रवाल ने हाल ही में बीजेपी की सदस्यता ली है. उन्होंने मंदिर जैसे धार्मिक जगह पर ये सम्मेलन आयोजित करवाया था और ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिन बच्चों को हमने पेंसिल और कॉपी दी है, उन्हीं बच्चों में उन्होंने शराब बंटवाई है. मैं टॉप लीडरशिप को इसकी जानकारी दूंगा. मैं प्रशासन को भी एक चिट्ठी लिखकर पुछूंगा कि ये घटना हो कैसे गई. एक्साइज डिपार्टमेंट को इतने बड़े स्तर पर शराब बंटने का पता नहीं चला. बीजेपी को अपनी गलती सुधारने के लिए दोबारा सोचना होगा.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi