S M L

राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की हर हरकत पर है बीजेपी की नजर!

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने बीजेपी पर इंटेलिजेंस ब्यूरो को उनका होटल रूम चेक करने के आदेश देने और जासूसी करने का आरोप लगाया है

FP Staff Updated On: Oct 24, 2017 10:45 AM IST

0
राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की हर हरकत पर है बीजेपी की नजर!

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं. उनके इस दौरे पर जिस चीज को लेकर सभी की नजरें टिकी हुईं हैं, वो ये है कि आखिर उनकी और पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की मुलाकात के बाद क्या निकलकर आता है. अभी तक दोनों की मुलाकात पर कयास ही लगाए जा रहे हैं. कभी कहा जा रहा है कि हार्दिक और राहुल की होटल में मुलाकात हुई, तो कभी कहा जा रहा है कि अहमदाबाद में राहुल की रैली के बाद दोनों की मुलाकात हुई है. लेकिन कांग्रेस और हार्दिक पटेल दोनों ही इस बात से इनकार कर रहे हैं.

गुजरात कांग्रेस कमेटी चीफ भरतसिंह सोलंकी ने कहा है कि ये सच है कि राहुल गांधी और हार्दिक पटेल एक ही होटल में हैं. लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हुई है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने बीजेपी पर इंटेलिजेंस ब्यूरो को उनका होटल रूम चेक करने के आदेश देने और जासूसी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि आईबी ने मेरे कमरे की तलाशी ली है और होटल से सीसीटीवी तस्वीरें भी ली.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक गहलोत ने कहा है कि आईबी और पुलिस के लोगों ने पूछताछ की है कि होटल में कौन-कौन आया था और किससे मिलने आया था. इसके बाद उन लोगों ने सीसीटीवी फुटेज लिया और मीडिया को दे दिया. उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी से मिले, किससे मिले, क्या हुआ... इनको क्या मतलब है, कोई भगोड़ा है क्या.'

हार्दिक पटेल ने भी साफ तौर पर कहा है कि मेरी राहुल गांधी से मुलाकात नहीं हुई है. मैं अशोक गहलोत से मिलने गया था. वहीं अशोक गहलोत ने भी कहा है कि हार्दिक और अल्पेश ठाकोर रात को उनसे अलग-अलग मिलने आए थे. वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी से पूछना चाहता हूं कि इस सब के पीछे कौन है. फुटेज मीडिया में कैसे आया, क्योंकि लोकल आईबी और पुलिस बीजेपी सरकार के सिग्नल के बिना कुछ भी नहीं करेगी. क्या अल्पेश, हार्दिक और जिगनेश मेवानी भगोड़े हैं.

आपको बता दें कि होटल ताज के सीसीटीवी फुटेज में हार्दिक पटेल को देर रात होटल में जाते देखा गया है. वहीं राहुल गांधी ने भी सोमवार को उसी होटल में चेक-इन किया, जिसमें हार्दिक पटेल को जाते हुए देखा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi