S M L

हार्दिक पटेल बीजेपी पर हमलावर, 'पार्टी को वोट देना विनाशकारी'

हार्दिक पटेल आजकल कांग्रेस से आरक्षण के मुद्दे पर अपनी बात मनवाने पर अड़े हैं

Updated On: Nov 02, 2017 05:22 PM IST

FP Staff

0
हार्दिक पटेल बीजेपी पर हमलावर, 'पार्टी को वोट देना विनाशकारी'

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एक बार फिर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है कि बीजेपी को वोट देना असफल और विनाशकारी साबित हुआ है.

उन्होंने गुरुवार को दोपहर 1 बजकर 57 मिनट पर ट्वीट किया, 'नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट देने का हमारा प्रयोग पूरी तरह असफल और विनाशकारी साबित हुआ !!'

इससे पहले कांग्रेस और पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की बैठक में चार मुद्दों पर सहमति बनी थी. हालांकि आरक्षण के मुद्दे पर कोई हल नहीं निकल सका था. कांग्रेस ने कहा कि संवैधानिक तरीके से आरक्षण लागू करने के लिए वह कानूनी सलाह लेगी.

गुजरात में हार्दिक पटेल के लिए ये अग्निपरीक्षा का वक्त है. वो अच्छी तरह जानते हैं कि पाटीदार समाज उनके साथ है. लेकिन कांग्रेस में शामिल होने के बाद भी साथ रहेगा इसमें संशय है. यही वजह है कि उन्होंने 3 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया है.

पटेल मुखिया हुए अलग

इसके अलावा कुछ पाटीदार मुखियाओं ने बुधवार को अहमदाबाद में बैठक करके हार्दिक पटेल से अलग होने का फैसला कर लिया है. पटेल ऑर्गेनाइजेश कमेटी ने मिलकर यह फैसला लिया है कि हार्दिक ने पटेल समाज को गुमराह किया है.

पाटीदार मुखियाओं ने यह भी आरोप लगाया है कि हार्दिक पटेल कांग्रेस का मोहरा बन चुके हैं. लिहाजा अब उनका साथ नहीं दिया जाएगा. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की तरफ से कांग्रेस को पाटीदारों के आरक्षण के मुद्दे पर अपना नजरिया साफ करने के लिए दिया गया अल्टीमेटम गुजरात की सियासत को नया मोड़ दे सकता है. हार्दिक ने तीन नवंबर तक कांग्रेस को पाटीदारों के आरक्षण के मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने को कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi