S M L

EVM में हेरफेर न हो तो गुजरात में बीजेपी हारेगी: हार्दिक पटेल

हार्दिक ने कहा, 'बीजेपी शनिवार और रविवार की रात को ईवीएम में बड़ी गड़बड़ी करने जा रही है, ईवीएम में गड़बड़ी नहीं होगी तो बीजेपी को 82 सीटें मिल रही है'

Updated On: Dec 16, 2017 04:43 PM IST

FP Staff

0
EVM में हेरफेर न हो तो गुजरात में बीजेपी हारेगी: हार्दिक पटेल

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने में अभी दो दिन का समय बाकी है. लेकिन इसको लेकर राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप लगने शुरू हो गए हैं.

एग्जिट पोल में बीजेपी की जीत की भविष्यवाणी पर पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने निशाना साधा है. हार्दिक ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि नतीजों के दिन एग्जिट पोल गलत साबित होंगे. अगर ईवीएम में कोई हेरफेर नहीं हुआ तो बीजेपी चुनाव हार जाएगी.

हार्दिक ने आरोप लगाया कि ईवीएम में गड़बड़ी कर बीजेपी गुजरात चुनाव जीतेगी लेकिन ईवीएम को लेकर कोई सवाल न खड़े हों इसलिए वो हिमाचल प्रदेश का चुनाव हारेगी.

सुप्रीम कोर्ट द्वारा मतगणना में वीवीपैट मामले को लेकर दायर यायिका खारिज किए जाने पर हार्दिक ने कहा कि यह उनकी समझ से परे है.

गुजरात कांग्रेस ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर विधानसभा चुनाव की मतगणना के दौरान ईवीएम मशीनों की गिनती और वीवीपैट की गिनती का कम से कम 25 फीसदी ईवीएम मशीनों से मिलान करने की मांग की थी. अदालत ने इस याचिका को खारिज करते हुए कहा था कि वो निर्वाचन आयोग को इसे लेकर कोई आदेश नहीं दे सकता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi