विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

3 नवंबर को राहुल गांधी के साथ दिखेंगे हार्दिक पटेल!

सूरत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष हंसमुख देसाई ने बताया कि वर्छा में वे राहुल गांधी और हार्दिक पटेल का एक साथ स्वागत करने की पूरी तैयारी कर चुके हैं.

FP Staff Updated On: Oct 28, 2017 10:27 AM IST

0
3 नवंबर को राहुल गांधी के साथ दिखेंगे हार्दिक पटेल!

हार्दिक पटेल और कांग्रेस के बीच चल रही गुपचुप बातचीत पर से पर्दा उठने जा रहा है. वो तीन नवंबर को सूरत में कांग्रेस के साथ मंच साझा कर सकते हैं. इसी दिन राहुल गांधी भी सूरत पहुंच रहे हैं. जहां वे गुजरात नवसर्जन यात्रा के तीसरे चरण का दौरा करने जा रहे हैं.

इस बीच कांग्रेस और पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता इस बात का पूरा खयाल रख रहे हैं कि राहुल और हार्दिक एक बड़ी रैली में आपस में मिलें. इसलिए समय का इंतजार किया जा रहा है. इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक सूरत के पाटीदार बहुल इलाका वर्छा में जनसभा के दौरान यह संभव हो सकता है.

सूरत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष हंसमुख देसाई ने बताया कि वर्छा में लगभग 50 हजार लोगों की भीड़ जुटने जा रही है. पार्टी ने इलाके के सभी 23 काउंसलरों से इस बात का प्रचार करने को कहा है कि राहुल और हार्दिक एक साथ मंच पर होंगे. कुछ माह पहले वर्छा में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की जनसभा के दौरान बीजेपी के युवा मोर्चा के सदस्यों ने खलल डाला था. इसके बाद वहां हिंसा भड़क उठी थी.

कांग्रेस कर रही तैयारी, हार्दिक कह रहे अभी सोचा नहीं 

देसाई के मुताबिक, इस समय हार्दिक पटेल सूरत में ही हैं. उनसे संपर्क किया गया है और कांग्रेस की ओर से आयोजित गुजरात परिवर्तन रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है. इसका उन्हें बहुत ही सकारात्मक जवाब मिला है.

वर्छा के काउंसलर दिनेश कछाड़िया ने बताया कि जल क्रांति मैदान (जहां सभा होनी है) उनका ही इलाका है. वह राहुल गांधी और हार्दिक पटेल का स्वागत करने की पूरी तैयारी कर रहे हैं. यह रैली ऐतिहासिक होने जा रहा है. राहुल पहली बार सूरत में सभा करने जा रहे हैं.

उन्होंने बताया कि सूरत की जनता ने पहले ही कांग्रेस का सपोर्ट किया है. यही वजह है कि नगरपालिका चुनाव 2015 के दौरान कांग्रेस के 23 काउंसलर चुनकर आए थे.

हालांकि जब इस संबंध में हार्दिक पटेल से पूछा गया तो उन्होंने नकारात्मक जवाब ही दिया. उन्होंने कहा कि 'अभी तक यह फैसला नहीं किया है कि मैं राहुल गांधी के साथ मंच साझा करूंगा या नहीं. पहले मैं पाटीदार नेता हूं, ना कि कांग्रेस नेता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi