S M L

BJP ने आंदोलनकारियों को खरीदने के लिए 500 करोड़ का बजट लगाया है- हार्दिक पटेल

नरेंद्र पटेल द्वारा बीजेपी पर लगाए गए आरोपों को लेकर अब गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने भी बीजेपी पर निशाना साधा

Updated On: Oct 23, 2017 02:47 PM IST

FP Staff

0
BJP ने आंदोलनकारियों को खरीदने के लिए 500 करोड़ का बजट लगाया है- हार्दिक पटेल

रविवार शाम करीब सात बजे पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल बीजेपी में शामिल हुए और कुछ ही घंटों में उन्होंने बीजेपी से नाता भी तोड़ लिया. उन्होंने गंभीर आरोप लगाए कि बीजेपी में शामिल होने के लिए उन्हें एक करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया. वहीं अब कहा जा रहा है कि हार्दिक पटेल के करीबी रहे नरेंद्र पटेल एक बार फिर उनके साथ आ सकते हैं.

नरेंद्र पटेल द्वारा बीजेपी पर लगाए गए आरोपों को लेकर गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए. हार्दिक ने ट्वीट में कहा, गुजरात की जनता इतनी भी सस्ती नहीं है की भाजपा खरीद लेगी. गुजरात की जनता का अपमान किया जा रहा है, गुजरात की जनता अपमान का बदला लेगी.

इसके बाद उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, सत्ता के खिलाफ आंदोलन चलाने वाले आंदोलनकारियों को खरीदने ने किए बीजेपी ने 500 करोड़ का बजट लगाया है. मुझे समझ नहीं आ रहा की विकास किया है तो ख़रीददारी क्यों!

गुजरात में चुनावी बिगुल बज चुका है. सभी राजनीतिक दल अपना पूरा जोर लगा रहे हैं. पिछले 20 दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं, तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से तीन दिन के गुजरात दौरे के लिए पहुंच चुके हैं. हार्दिक पटेल ने सोमवार को राहुल गांधी से मुलाकात भी की और माना जा रहा है कि वो कांग्रेस के साथ हाथ मिला सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi