S M L

हार्दिक पटेल की भूख हड़ताल का चौथा दिन, बीजेपी और पुलिस पर लगाया समर्थकों को रोकने का आरोप

हार्दिक पटल ने अपने समुदाय के सदस्यों के लिए आरक्षण और गुजरात के किसानों के लिए ऋण माफी की अपनी मांगें पूरी होने तक अनशन जारी रखने का संकल्प लिया है

Updated On: Aug 28, 2018 10:23 AM IST

FP Staff

0
हार्दिक पटेल की भूख हड़ताल का चौथा दिन, बीजेपी और पुलिस पर लगाया समर्थकों को रोकने का आरोप

गुजरात में पटेल समुदाय के लिए आरक्षण और किसान कर्ज माफी की मांगो को लेकर लगातार तीन दिनों से धरने पर बैठे पार्टीदार नेता की भूख हड़ताल मंगलवार को भी जारी है. हार्दिक पटेल ने अपनी मांगों के पूरी होने तक अनशन जारी रखने का संकल्प लिया है.

इससे पहले सोमवार को पटेल के आंदोलन को काफी लोगों से समर्थन मिला. उन्होंने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि गुजरात की मौजूदा स्थिति 'ब्रिटिश राज से भी बदतर' है. उन्होंने कहा, 'बिहार, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र से समर्थन देनें आए किसानों को पुलिस मेरे निवास स्थान पर नहीं आने दे रही,किसानों को परेशान किया जा रहा है.

कुछ स्थानीय कांग्रेस नेताओं और विधायकों के अलावा, महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य कपिल पाटिल ने उनके निवास पर पटेल से मुलाकात की. पटेल अपने निवास पर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर हैं.

'पुलिस समर्थकों को आने से रोक रही है'

हार्दिक पटेल ने दावा किया कि बड़ी संख्या में उनके समर्थक उनके निवास तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन पुलिस उन्हें यहां आने से रोक रही है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ' पूरे प्रदेश से आ रहे लोगों को रोकने के लिए बीजेपी ने यह ताकत लगाई हैं. लेकिन हम संविधान को मानते हैं बीजेपी को नहीं.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi