S M L

ईवीएम ले जा रहा ट्रक पलटा, हार्दिक ने पूछा ड्राइवर कैसे बच गया?

हार्दिक पटेल ने पूछा कि सभी मशीनें टूट गई, ड्राइवर कैसे बच गया. इसे कौन सा कांड नाम दिया जाए?

Updated On: Dec 22, 2017 03:54 PM IST

FP Staff

0
ईवीएम ले जा रहा ट्रक पलटा, हार्दिक ने पूछा ड्राइवर कैसे बच गया?

गुजरात के भरूच में गुरुवार दोपहर एक ट्रक सड़क हादसे का शिकार हो गया. ट्रक में लगभग 100 ईवीएम और वीवीपैट रखा हुआ था. हादसे के बाद सभी टूट गई. इस दौरान ट्रक में सवार तीन मजदूर और ड्राइवर घायल हो गए. सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

इधर इस घटना की फोटो ट्वीट करते हुए पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने पूछा कि सभी मशीनें टूट गई, ड्राइवर कैसे बच गया. इसे कौन सा 'कांड' नाम दिया जाए?

इसके बाद तो हार्दिक सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आ गए. एक यूजर ने पूछा कि आप यही चाहते थे कि ईवीएम बच जाए, लेकिन ड्राइवर मर जाए.

सभी ईवीएम यहां के जंबूसर विस सीट के लिए सुरक्षित रखी गई थीं, जिन्हें गोदाम में रखने के लिए ले जाया जा रहा था.

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद हार्दिक पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था और ईवीएम से छेड़छाड़ के अपने आरोप को दोहराया था. पाटीदार आंदोलन से निकले हार्दिक ने कहा था कि ईवीएस से छेड़छाड़ कर जीत हासिल करने वाली बीजेपी को मैं बधाई देता हूं.

हार्दिक ने कहा था कि 'हमें वोट डालने के बाद भी ये सोचना पड़ता है कि हमारा वोट सही से पड़ा या फिर नहीं. ये कैसा लोकतंत्र है.' उन्होंने कहा था कि जापान, इजरायल जैसे देश अपने देश का चुनाव ईवीएम के भरोसे नहीं करते, लेकिन हम ऐसा करते हैं, ये सोचने की बात है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi