S M L

मांझी के दूत मिले लालू से, कोर्ट के बाहर हुई मुलाकात

मांझी की पार्टी 'हम' के प्रदेश अध्यक्ष वृषण पटेल लालू से मिलने रांची स्थित सीबीआई कोर्ट पहुंचे

FP Staff Updated On: Jan 18, 2018 06:59 PM IST

0
मांझी के दूत मिले लालू से, कोर्ट के बाहर हुई मुलाकात

एनडीए में सबकुछ सही नहीं चल रहा है. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की ओर से लालू के प्रति दिखाई गई सहानुभूति के बाद अब पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के दूत भी आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने रांची जा पहुंचे हैं.

न्यूज 18 को मिली पुख्ता जानकारी के मुताबिक 'हम' के प्रदेश अध्यक्ष वृषण पटेल लालू से मिलने रांची स्थित सीबीआई कोर्ट पहुंचे थे.

पटेल ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि लालू से जेल में मिलना संभव नहीं था ऐसे में हमने उनसे कोर्ट में मिलना ही बेहतर समझा. उन्होंने कहा कि यहां वो लालू के अलावा जगदीश शर्मा से मिलने पहुंचे हैं. जगदीश शर्मा हमारी पार्टी के नेता हैं.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई सुनवाई 

मालूम हो कि लालू चारा घोटाले के जुड़े एक केस में रांची के होटवार जेल में बंद हैं. हम पार्टी के इस बड़े कदम से बिहार की राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है. चूंकि आने वाले दिनों में बिहार में राज्यसभा के साथ साथ विधान परिषद के लिए चुनाव होने हैं और ऐसे में इस मुलाकात को खास माना जा रहा है.

इससे पहले गुरूवार को चारा घोटाले के एक और मामले में लालू सहित सभी आरोपी सुनवाई को उपस्थित हुए. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने सुनवाई की.

(साभारः न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi