S M L

गुजरात के मतदाता परिपक्व, बीजेपी की होगी जीत: रघुवर दास

दास ने दावा किया है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश, दोनों राज्यों में कांग्रेस का सफाया हो जाएगा

Bhasha Updated On: Dec 05, 2017 09:40 PM IST

0
गुजरात के मतदाता परिपक्व, बीजेपी की होगी जीत: रघुवर दास

गुजरात के मतदाताओं को परिपक्व बताते हुए झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी . इसके साथ ही दास ने दावा किया है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश, दोनों राज्यों में कांग्रेस का सफाया हो जाएगा. दोनों राज्यों में विधानसभा चुनाव के परिणाम की घोषणा 18 दिसंबर को होगी .

दास ने कहा कि बीजेपी के उम्मीदवारों ने उत्तर प्रदेश के नगर निकाय के चुनाव  में जीत हासिल की है. इससे यह पता चलता है कि लोगों ने जातिवाद और सांप्रदायवाद को खारिज करते हुए विकास पर अपनी मुहर लगाई है.

बीजेपी की जीत का डंका

उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनावों में महापौर के 16 सीटों में से बीजेपी ने 14 सीटों पर जीत हासिल की थी. मार्च में उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद नगर निकाय चुनाव को योगी आदित्यनाथ की सरकार का पहला लिटमस जांच माना जा रहा था .

झारखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि सांप्रदायवाद, जातिवाद और वंशवाद को समाप्त कर लोगों ने विकास के मसले पर 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुना था. दास ने कहा, ‘पूरे देश ने हमारे नेतृत्व को स्वीकार किया है.’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब वो पार्टी नहीं रही जो महात्मा गांधी, सरदार पटेल और सुभाष चंद्र बोस के दौर में हुआ करती थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi