विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गुजरातः पाटन में राहुल गांधी ने की दलित नेताओं से मुलाकात

अपने दौरे के तीसरे एवं आखिरी दिन राहुल ने पाटन में दलित नेताओं से मुलाकात की और वहां पर जनता को संबोधित भी किया.

FP Staff Updated On: Nov 13, 2017 12:50 PM IST

0
गुजरातः पाटन में राहुल गांधी ने की दलित नेताओं से मुलाकात

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों गुजरात फतह करने के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं. अपनी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए राहुल लगातार गुजरात में दौरे कर रहे हैं. अपने दौरे के तीसरे एवं आखिरी दिन राहुल ने पाटन में दलित नेताओं से मुलाकात की और वहां पर जनता को संबोधित भी किया. कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दलित और पाटीदार नेताओं को साधने का कोशिश कर रही है. राहुल गांधी की ये मुलाकात भी इसी सिलसिले में हुई है.

दलित नेताओं से मुलाकात से पहले राहुल गांधी ने पाटन स्थित वीर मेघ माया मंदिर में मत्था टेका. कांग्रेस उपाध्यक्ष अपने दौरे में मंदिर भी जा रहे हैं. रविवार को राहुल बनासकांठा के टोटाणा में संत सादाराम बापा आश्रम गए. वहां उनके साथ ओबीसी एकता मंच के अल्पेश ठाकोर भी मौजूद थे, जो हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं. दोनों ठाकोर समाज के गुरु का आर्शीवाद लेने पहुंचे, जिनकी उम्र 100 साल से ज्‍यादा है.

बता दें कि राहुल गांधी उत्तरी गुजरात के पांच जिलों गांधीनगर, साबरकांठा, बनासकांठा, पाटन और मेहसाणा का दौरा कर रहे हैं. सोमवार को पाटन और मेहसाणा जिलों का दौरा करने के बाद राहुल गांधी की उत्तरी गुजरात यात्रा खत्म हो जाएगी.

बता दें कि अगले महीने की 9 और 14 तारीख को गुजरात में दो चरणों में वोटिंग होगी और 18 दिसंबर को नतीजे आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi