S M L

गुजरात के मंत्री बोले- EVM मतलब 'ईच वोट फॉर मोदी'

जडेजा ने कहा कि कलियुग में केवल अच्छा होना ही काफी नहीं है बल्कि अच्छा काम करके उसे लोगों के सामने लाना भी जरूरी है

FP Staff Updated On: Mar 13, 2018 09:42 AM IST

0
गुजरात के मंत्री बोले- EVM मतलब 'ईच वोट फॉर मोदी'

गुजरात के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने ईवीएम का एक नया मतलब समझाते हुए उसे 'मोदी के लिए प्रत्येक वोट' (Each vote for modi) बताया है. जडेजा का मानना है कि गुजरात की जनता ईवीएम के इस मतलब को जानती है और यही कारण है कि उन्होंने बीजेपी को वोट दिया. इस बीच जडेजा ने गुजरात के चुनाव आयोग और सूचना और प्रसारण विभाग की मतदाताओं के बीच जागरूकता फैलाने के लिए तारीफ भी की.

दरअसल प्रदीप सिंह जडेजा सोमवार को विधानसभा में सूचना और प्रसारण विभाग की 126 करोड़ रुपए की बजटीय मांगों को लेकर बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तमाम लोग देश विदेशों में गुजरात को बदनाम करन में लगे थे तब सूचना विभाग सारी राजनीति के खिलाफ विकास का संदेश फैला रहा था.

जडेजा ने बताया गुजरात को नंबर एक बनाने में सूचना विभाग का बहुत बड़ा हाथ है. उन्होंने कहा कि विभाग ने गुजरात को नंबर एक बनाने के लिए बहुत कुछ किया है. जडेजा ने कहा कि कलियुग में केवल अच्छा होना ही काफी नहीं है बल्कि अच्छा काम करके उसे लोगों के सामने लाना भी जरूरी है.

जडेजा ने आगे कहा विभाग ने लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए भी काफी कुछ किया है और हम सबने उसका नतीजा भी देखा है. हालांकि ईवीएम और वीवीपैट को लेकर विपक्ष ने काफी सवाल भी उठाए मगर फिर भी विभाग लोगों के बीच जागरूकता फैलाने में कामयाब रहा.

जडेजा ने एक के बाद एक विभाग की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि बजट छोटा होतो हुए भी सूचना विभाग ने पूरी दुनिया के सामने गुजरात की बेहतरीन ब्रांड इमेज तैयार कर दी है. इस बीच जडेजा ने विपक्ष पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कांग्रेस के नेता केवल मंदिरों में तस्वीरें खिचवाने के लिए मंदिरों में जाते हैं. उन्होंने कहा कि जनता ने बीजेपी और कांग्रेस को पहचान लिया है, यही कारण कि वो पिछले 22 सालों से बीजेपी को सत्ता में ला रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi