S M L

गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल क्या कांग्रेस से मिलाएंगे हाथ?

खबर है कि अहमदाबाद के एक होटल में हार्दिक पटेल और राहुल गांधी की मुलाकात हुई है

Updated On: Oct 23, 2017 04:22 PM IST

FP Staff

0
गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल क्या कांग्रेस से मिलाएंगे हाथ?

इस साल दिसंबर में गुजरात में चुनाव हो सकते हैं. हालांकि अभी चुनाव आयोग की तरफ से किसी तारीख का ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन बीजेपी और कांग्रेस में जोड़तोड़ की राजनीति तेज हो गई है.

सोमवार 23 अक्टूबर को राहुल गांधी अहमदाबाद में अल्पेश ठाकोर की रैली में शामिल होने वाले हैं. इसी दौरान खबर आई कि अहमदाबाद के एक होटल में हार्दिक पटेल और राहुल गांधी की मुलाकात हुई है. लेकिन पाटीदार नेता दिनेश पटेल ने साफ किया कि उनकी मुलाकात नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल की आज राहुल गांधी से मुलाकात नहीं हुई है. जब राहुल गांधी फिर से 1 से 3 नवंबर के बीच यहां दौरा करेंगे, तब वो (हार्दिक) उनसे मुलाकात करेंगे.

राहुल ने गांधीनगर में रैली को संबोधित करते हुए भी हार्दिक पटेल का जिक्र किया. जिससे इन बातों के कयास और भी बढ़ गए हैं कि हार्दिक पटेल कांग्रेस से हाथ मिला सकते हैं. इससे पहले हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर नेताओं को खरीदने का आरोप लगाया है.

हार्दिक के अलावा पाटीदार आंदोलन के कई अन्य नेता भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. नरेंद्र पटेल और निखिल सानवी ने बीजेपी से नाता तोड़ लिया है. और इनके भी कांग्रेस के साथ मिलने के चांसेज काफी ज्यादा हैं. निखिल सानवी ने बीजेपी छोड़ते वक्त साफ तौर पर कहा है कि अगर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी समय देंगे तो सोमवार को उनसे जरूर मिलूंगा.

इसके बाद उनकी राहुल गांधी से अहमदाबाद के एक होटल में मुलाकात हुई. मुलाकात के बाद निखिल ने कहा कि मैंने पाटीदारों को न्याय दिलाने और आंदोलन को लेकर उनसे चर्चा की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi