S M L

गुजरात चुनाव 2017: आपस में भिड़े PAAS और कांग्रेस कार्यकर्ता

कांग्रेस की पहली सूची में 77 उम्मीदवारों में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के सिर्फ दो ही नेताओं को टिकट दिया गया है

Updated On: Nov 20, 2017 12:18 PM IST

FP Staff

0
गुजरात चुनाव 2017: आपस में भिड़े PAAS और कांग्रेस कार्यकर्ता

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. लेकिन 77 उम्मीदवारों की इस सूची में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के सिर्फ दो ही नेताओं को टिकट दिया गया है. आखिरी समय में हार्दिक पटेल और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे को लेकर बात न बनने से PAAS कार्यकर्ता बेहद नाराज हैं.

सूरत में वरच्चा रोड पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रफुल तोगड़िया के दफ्तर के पास कांग्रेस और PAAS कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प हुई. हार्दिक समर्थकों ने कई जगह तोड़फोड़ भी की. PAAS के सदस्यों का कहना है कि टिकट बंटवारे को लेकर हमारी अनदेखी की गई है. सूरत के PAAS संयोजक धार्मिक मालवीय ने कहा कि वो शहर में तब तक कांग्रेस दफ्तर में काम नहीं होने देंगे, जब तक PAAS को ठीक ठाक सीटें नहीं मिल जाती.

पहले कांग्रेस की लिस्ट को लेकर कन्फ्यूजन पैदा हो गया था. मीडिया में कांग्रेस की एक फर्जी लिस्ट जारी हो गई. आखिर में देर रात कांग्रेस को 'असली लिस्ट' के साथ मीडिया के सामने आना पड़ा.

इससे पहले कांग्रेस और PAAS में टिकटों को लेकर सहमति भी बनी थी. माना जा रहा था कि हार्दिक पटेल के 10-12 सदस्यों को टिकट मिल सकता है. लेकिन सूची जारी होने के बाद ऐसा कुछ नहीं है. और PAAS के सिर्फ दो नेताओं ललीत वसोया और अमित ठुम्मर को ही टिकट दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi