live
S M L

गुजरात चुनाव: बीजेपी नेताओं ने की ‘मन की बात, चाय के साथ’

यह कार्यक्रम मोदी की 27 और 29 नवंबर को होने वाली गुजरात यात्रा से पहले आयोजित किया गया है

Updated On: Nov 26, 2017 05:50 PM IST

Bhasha

0
गुजरात चुनाव: बीजेपी नेताओं ने की ‘मन की बात, चाय के साथ’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘चायवाला’ अतीत पर कांग्रेस द्वारा ‘मेमे’ व्यंग्य किए जाने के जवाब में रविवार को गुजरात में विभिन्न स्थानों पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली समेत पार्टी नेताओं ने लोगों के साथ चाय की चुस्कियां लेते हुए उनका रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ को सुना.

बीजेपी ने 182 विधानसभा क्षेत्रों के सभी 50,128 मतदान केंद्रों पर ‘मन की बात, चाय के साथ’ का आयोजन किया था.

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने मुस्लिम बहुल दरियापुर में एक टी स्टॉल पर सैंकड़ों स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में यह कार्यक्रम सुना.

पार्टी की एक विज्ञप्ति के अनुसार केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली सूरत पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के अदाजन में एक केंद्र पर उपस्थित थे.

Ahmedabad: BJP National President, Shri Amit Shah listening to Prime Minster Narendra Modi's Mann Ki Baat radio programme in Ahmedabad on Sunday. PTI Photo(PTI11_26_2017_000079B)

पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के साथ चाय पीते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फोटो: पीटीआई)

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने पंचमहल जिले के मोरा गांव में चाय की चुस्कियां लेते हुए मोदी की ‘मन की बात’ सुनी. उपमुख्यमंत्री ऐसे मौके पर मेहसाणा में अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर मौजूद थे.

‘मन की बात, चाय के साथ’ कार्यक्रम में विभिन्न स्थानों पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, धमेंद्र प्रधान, उमा भारती, स्मृति ईरानी, जुएल ओराम और पुरुषोत्तम रुपाला, गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी और राज्य के कई मंत्री, विधायक और कुछ सांसद शामिल हुए.

जूनागढ़ में इस कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि गुजरात इस चुनाव में कांग्रेस को गरीब-विरोधी और गुजरात विरोधी मानसिकता के लिए एक कड़ी सबक सिखाएगा.

यह कार्यक्रम मोदी की 27 और 29 नवंबर को होने वाली गुजरात यात्रा से पहले आयोजित किया गया है. अपनी यात्रा के दौरान मोदी सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में आठ जनसभाओं को संबोधित करेंगे जहां नौ दिसंबर को पहले चरण का मतदान है.

युवा कांग्रेस की पत्रिका ‘युवा देश’ के ट्विटर हैंडल ने पिछले हफ्ते एक तस्वीर के माध्यम से मोदी के अतीत और उनके अंग्रेजी कौशल का मजाक उड़ाकर विवाद खड़ा कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi