In association with
S M L

कांग्रेस घोटालों के चक्कर में देशहित को भूल गई: पीयूष गोयल

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर नए आरोप लगाए हैं

FP Staff Updated On: Dec 13, 2017 03:34 PM IST

0
कांग्रेस घोटालों के चक्कर में देशहित को भूल गई: पीयूष गोयल

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर नए आरोप लगाए हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कोयला घोटाले को याद करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कोयला घोटाले के आरोपियों को बचाया था. साथ ही रेलवे मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ताजे इंटरव्यू को भी निशाने पर लिया.

गोयल ने कहा कि गुजरात चुनावों के दूसरे चरण की वोटिंग के पिछले 48 घंटों में इंटरव्यू देने की परमिशन नहीं है. आशा है कि चुनाव आयोग इस घटना का संज्ञान लेकर उचित कदम उठाएगा.

दरअसल, बुधवार को नेशनल टीवी पर राहुल गांधी के कुछ इंटरव्यू ब्रॉडकॉस्ट हुए हैं, जो उन्होंने गुजरात में लोकल न्यूज चैनलों को दिए थे. इस पर बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है.

कोयला घोटाले में दोषी करार दिए गए झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा का जिक्र करते हुए गोयल ने कहा कि कांग्रेस ने कोयला घोटाले के वक्त देशहित को भूला दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मधु कोड़ा को भी सपोर्ट किया था.

गोयल ने इस घटना को नोटबंदी से जोड़ते हुए कहा कि कांग्रेस ने इसका विरोध इसलिए किया था क्योंकि उनके साथी मुश्किल में पड़ गए थे. उनको कांग्रेस को सलाह दी कि वो बीजेपी की आलोचना करने से पहले खुद को देख लें.

बता दें कि बुधवार को दिल्ली की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने कोयला घोटाला मामले में राजहरा नॉर्थ कोल ब्लॉक केस में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा समेत 4 लोगों को दोषी करार दिया है. इन चारों को कल यानी गुरुवार को सजा सुनाई जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi