S M L

गुजरात चुनाव: एक और पाटीदार नेता निखिल सावनी ने छोड़ी बीजेपी

पाटीदार नेता निखिल सावनी ने भी बीजेपी से खुद को अलग कर लिया है. निखिल का कहना है कि उनका बीजेपी के साथ जाने का फैसला गलत था

FP Staff Updated On: Oct 23, 2017 10:38 AM IST

0
गुजरात चुनाव: एक और पाटीदार नेता निखिल सावनी ने छोड़ी बीजेपी

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. जहां पहले हाल ही में पार्टी में शामिल हुए पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने बीजेपी पर एक करोड़ रुपए घूस देने का आरोप लगाया और खुद को पार्टी से अलग करने का ऐलान किया. तो अब एक और पाटीदार नेता निखिल सावनी ने भी बीजेपी से खुद को अलग कर लिया है. निखिल का कहना है कि उनका बीजेपी के साथ जाने का फैसला गलत था. मैं बीजेपी से इस्तीफा दे रहा हूं.

उन्होंने बीजेपी पर पाटीदार समाज को खरीदने की कोशिश करने के आरोप लगाते हुए कहा कि गुजरात सरकार डरी हुई है और विपक्ष को खरीदना चाहती है. मैंने बीजेपी द्वारा नरेंद्र पटेल को एक करोड़ रुपये के ऑफर की बात सुनी, मैं इससे दुखी हूं और बीजेपी छोड़ रहा हूं. माना जा रहा है कि निखिल बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस से हाथ मिला सकते हैं. उन्होंने कहा है कि अगर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी समय देंगे तो सोमवार को उनसे जरूर मिलूंगा.

आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को गुजरात जा रहे हैं. राहुल अगले तीन दिन तक यहां रहेंगे. राहुल के गुजरात दौरे की शुरुआत अहमदाबाद में रैली से होगी. यहां वह ओबीसी के 'नवसर्जन जनादेश महासम्मेलन' में हिस्सा लेंगे. खबरों के मुताबिक, इसके बाद राहुल गांधी पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से भी मुलाकात कर सकते हैं. बता दें कि इससे पहले हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी से मिलने ने इनकार कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi