Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

गुजरात चुनाव 2017: मोदी, राहुल के मंदिर पॉलिटिक्स पर सिसोदिया ने कसा तंज

गुजरात विधानसभा के मद्देनजर चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रदेश के प्रसिद्ध मंदिरों में जा कर पूजा अर्चना कर रहे हैं

Bhasha Updated On: Nov 30, 2017 06:32 PM IST

0
गुजरात चुनाव 2017: मोदी, राहुल के मंदिर पॉलिटिक्स पर सिसोदिया ने कसा तंज

गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिरों में जाने पर व्यंग्य करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि काश नेताओं में चुनाव से पहले सरकारी स्कूलों के दर्शन करने की परंपरा होती.

दोनों बड़े राजनीतिक दलों के प्रमुख नेताओं के मंदिर में जाने पर चुटकी लेते हुए सिसोदिया ने देश की शिक्षा व्यवस्था पर भी चोट की है.

सिसोदिया ने गुरूवार सुबह ट्वीट किया है, ‘अगर चुनावों से ठीक पहले 'मंदिर-दर्शन' की जगह 'सरकारी स्कूलों के दर्शन' की राजनीतिक परम्परा होती तो देश के हर बच्चे को आज बेहतरीन शिक्षा मिल रही होती. #शिक्षित राष्ट्र-समर्थ राष्ट्र.’

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा के मद्देनजर चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रदेश के प्रसिद्ध मंदिरों में जा कर पूजा अर्चना कर रहे हैं.

पिछले दिनों मोदी ने प्रदेश के प्रसिद्ध द्वारकाधीश और सोमनाथ मंदिर सहित अन्य मंदिरों में पूजा की है. वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष ने भी बुधवार को सोमनाथ मंदिर में पूजा की.

इस बीच उनके ट्वीट पर कपिल मिश्रा का कहना है कि बहुत खूबसूरती और साधारण भाषा में मनीष सिसोदिया ने समझाया है कि दिल्ली के खराब हालात के लिए केजरीवाल जैसे नेता जिम्मेवार हैं.

इस ट्वीट के साथ कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के स्वर्ण मंदिर दर्शन के फोटो ट्वीट किए हैं.

Gujarat Election Results 2017

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi