विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गुजरात चुनाव 2017: सैम पित्रोदा के साथ मधुसूदन मिस्त्री बना रहे हैं रणनीति

रणनीति को धारदार बनाने के लिए राजकोट में कांग्रेस 'कॉफी विद कांग्रेस' नामक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है

FP Staff Updated On: Nov 13, 2017 12:14 PM IST

0
गुजरात चुनाव 2017: सैम पित्रोदा के साथ मधुसूदन मिस्त्री बना रहे हैं रणनीति

राहुल गांधी के उत्तरी गुजरात दौरे का सोमवार को दूसरा दिन है. मंगलवार को वे पाटीदार समुदाय के गढ़ महेसाणा और गांधीनगर का दौरा करेंगे.

इस दौरान जीआईडीसी में उद्योगपतियों से संवाद करेंगे. शाम पांच बजे महेसाणा में जनसभा को संबोधित करेंगे. उनके तीन दिन के दौरे का मंगलवार को आखिरी दिन है.

एक तरफ जहां पार्टी का नेतृत्व कर राहुल मंदिरों से लेकर गलियों तक का चक्कर लगा रहे हैं, वहीं उनके साथ रणनीति बनाने में सबसे खास सिपहसलार सैम पित्रोदा और मधुसूदन मिस्त्री भी मैदान-ए-जंग मं पहुंच चुके हैं. सोमवार को दोनों सूरत में लोगों की राय लेंगे. वहां गुजरात चुनाव में मेनिफेस्टो के संबंध में उनसे चर्चा करेंगे.

चाय पर चर्चा का मुकाबला करेगा कॉफी विद कांग्रेस 

रणनीति को धारदार बनाने के लिए राजकोट में कांग्रेस 'कॉफी विद कांग्रेस' नामक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है. इसे बीजेपी के चाय पर चर्चा का मुकाबला कहा जा रहा है.

इसके साथ ही नवसारी विधानसभा क्षेत्र के वसांदा इलाके में पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला एक जनसभा को संबोधित करें.

इन सब के बीच एनसीपी और कोंग्रेस के बीच सीटों का बंटवारा अभी तक तय नहीं हो सका है. जानकारी के मुताबिक एनसीपी 9 सीट की मांग कर रही है. वहीं कांग्रेस उसे अधिकतम 3 सीट देने को तैयार है. उम्मीद की जा रही है कि सीटों के बंटवारे पर मंगलवार तक फैसला हो जाएगा.

इधर प्रशासन भी तैयारी में जुट चुका है. पैसे की लेनदेन कहीं न हो इसके लिए  एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान खासी सख्ती बरती जा रही है. इस कड़ी में सोमवार को वडोदरा एयरपोर्ट पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम तैनात रहेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi