Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

गुजरात चुनाव: बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी को कहा भ्रष्ट

फोन करनेवाले व्यक्ति ने चौहान से जब पूछा कि क्या बीजेपी के अंदर भ्रष्टाचार है? तो उन्होंने हां में जवाब दिया

FP Staff Updated On: Dec 14, 2017 11:32 AM IST

0
गुजरात चुनाव: बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी को कहा भ्रष्ट

गुजरात चुनाव में दूसरे और अंतिम चरण की वोटिंग से ऐन पहले एक और बम फूट गया. बीजेपी के एक एमएलए की ऑडियो क्लिप वायरल हो गई है जिसमें उन्होंने स्वीकार किया है कि उनकी पार्टी में भ्रष्टाचार है. ये हैं वेजलपुर विधानसभा क्षेत्र के एमएलए किशोर चौहान.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक इसी सीट से चुनाव लड़ रहे चौहान ने ऐसी किसी तरह की बातचीत से इंकार किया है. उनका कहना है कि कांग्रेस अपनी संभावित हार देखकर ये सब कर रही है. विकास कार्यों के बाद भी उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है.

ऑडियो क्लिप के मुताबिक एक अज्ञात कॉलर ने किशोर चौहान को फोन किया. जहां उसने उनके विधानसभा क्षेत्र में आने वाले अहमदाबाद जोधपुर जेम (सेटेलाइट एरिया) रोड के खराब होने की बात की. एमएलएए ने इसके लिए बारिश को दोष दे दिया.

फोन करनेवाले व्यक्ति ने चौहान से जब पूछा कि क्या बीजेपी के अंदर भ्रष्टाचार है? तो उन्होंने हां में जवाब दिया. इसके बाद उसने कहा कि पार्टी में अगर कोई भ्रष्टाचार कर रहा है तो पीएम मोदी को इसके बारे में बताएं. क्योंकि इससे उनका नाम खराब हो रहा है. इस पर चौहान का कहना था कि, तुम्हारी बात बराबर है, कोशिश चल रही है.

फोन करनेवाले व्यक्ति से विधायक ने माफी भी मांगी है 

इसके बाद उसने कहा कि कई इलाकों में पांच साल से सड़कें खराब है. इसे ठीक करने के नाम पर अहमदाबाद नगर निगम से पैसा लिया गया. उसका क्या हुआ. इसके जवाब में बीजेपी एमएलए ने उल्टा सवाल कर दिया.

किशोर चौहान ने कहा कि 'तो तुम इतने दिन तक चुप क्यों थे?' इसपर फोन करनेवाले ने कहा कि 'जनता के कड़ी मेहनत का पैसा इस तरह भ्रष्टाचार में बर्बाद क्यों करते हो?' इसके बाद चौहान ने उससे माफी मांग ली.

अंत में फोन करनेवाले व्यक्ति ने कहा कि 'हमने बीजेपी को मोदी की वजह से वोट दिया था, तुम्हारी कोई वेल्यू नहीं है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi