S M L

गुजरात चुनाव 2017ः आप मरते रहेंगे, कांग्रेस मलाई खाती रहेगीः मोदी

मोदी ने कहा कि गुजरात के लोग कांग्रेस को अच्छी तरह जानते हैं. वो कब और कैसे अपना रंग बदलती रहती है. लोगों को आपस में लड़ाकर राज करने की उसकी आदत रही है

Updated On: Dec 03, 2017 04:13 PM IST

FP Staff

0
गुजरात चुनाव 2017ः आप मरते रहेंगे, कांग्रेस मलाई खाती रहेगीः मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं. रविवार को भरूच में आयोजित सभा में में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. कहा कि लोग मरते रहेंगे, कांग्रेस मलाई खाती रहेगी. ये पार्टी कभी आपके काम नहीं आ सकती है.

मोदी ने कहा कि गुजरात के लोग कांग्रेस को अच्छी तरह जानते हैं. वो कब और कैसे अपना रंग बदलती रहती है. लोगों को आपस में लड़ाकर राज करने की उसकी आदत रही है. वो हमेशा जाति और धर्म के आधार पर लोगों को लड़ाकर शासन करती रही है. इस बार भी वो यही चाह रही है.

नरेंद्र मोदी ने रविवार को कुल तीन रैलियों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी से उनको समस्या है, बीजेपी से समस्या तो समझ में आती है. गुजरात के विकास से समस्या क्यों है, ये समझ में नहीं आती.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस गुजरातियों को आपस में लड़ाकर फिर से सत्ता हासिल करना चाहती है. गुजरात में कांग्रेस भाई-भाई के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रही है. उनको बुलेट ट्रेन से समस्या है तो वो बैलगाड़ी में घूमें, हमें इससे कोई परेशानी नहीं है. बुलेट ट्रेन रियोजना से गुजरात के युवाओं को रोजगार मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi